भारतीय बाजार में उपलब्ध Maruti Alto 800 आज के समय में सबसे सस्ती फोर व्हीलर में से एक है। परंतु फिर भी इसकी भारतीय बाजार में कीमत 4 लाख से 5 लाख रुपए के बीच है ऐसे में यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है, तो चिंता ना करें। क्योंकि आज हम आपके लिए मारुति अल्टो पर एक शानदार डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत आप Maruti Alto 800 को केवल 1 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको किसी भी प्रकार का एमी भरना नहीं है, तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस पूरे व्हीलर को कहां से और किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

Maruti Alto 800 के इंजन

मारुति अल्टो 800 में आपको काफी पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज मिल जाते हैं बात करें इसमें मिलने वाले इंजन की तो इसमें 0.8 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 48 Ps की अधिकतर पावर और 69 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इसमें 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Maruti Alto 800 की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध भारतीय ऑटो सबसे सस्ते फोर व्हीलर में से एक है। यदि इसकी कीमत की बात की जाए तो आज के समय में Maruti Alto 800 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.54 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 5.3 लाख रुपए एक्स शोरूम है।

Maruti Alto 800 पर आकर्षक डील

यदि आप भी सोच रहे हैं कि सिर्फ 1 लाख की कीमत में Maruti Alto 800 को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं, तो आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जो की Maruti Alto 800 का 2015 मॉडल है। यह Olx की वेबसाइट पर हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।

आपको बता दे की ऑटो की कंडीशन काफी शानदार है इसके चारों ही टायर काफी नई लगाई गई है। ऐसे में यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है। जिसकी अधिक जानकारी आप Olx की वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।