Honda Activa Electric जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दो पहिया वाहनों के बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर अपना अच्छी जगह बनाता जा रहा है। ऐसे में होंडा ने हाल ही में अपने नए स्कूटर के कुछ डीटेल्स मीडिया के सामने पेश किए हैं। 

होंडा की तरफ से पेश किया जा रहे एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत सारे आधुनिक फीचर्स और आकर्षक लुक देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल हाथों हाथ लगातार बहुत तेजी से बिकने वाली है। आइए आपको इसके अन्य डिटेल्स के बारे में और कीमत के बारे में बताते हैं। 

Honda Activa Electric Launch Date

सबसे पहले तो अगर हम होंडा की एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे अधिकारी की वेबसाइट में अब तक होम पेज पर इसकी कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट के दावे के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले साल वर्ष 2025 में इस मॉडल को लांच किया जा सकता है।  

कंपनी को है इतने बिक्री का अंदाज 

बातचीत के दौरान होंडा ने या दावा किया है कि यह मॉडल बहुत तेजी से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। कंपनी का ऐसा दावा है कि इसकी 6.6 लाख यूनिट तक की सेल एक बार में हो सकती है जिससे कंपनी को बहुत अधिक फायदा होगा। हालांकि अब तक इसके फीचर्स और माइलेज के बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।  

कीमत का ये है अनुमान 

अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए वाकई एक अच्छा विकल्प है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत 1.10 लाख से शुरू हो रही है। इतने आकर्षक लुक और जबरदस्त फीचर्स आपको इतने बजट फ्रेंडली कीमत पर सिर्फ इस मॉडल में मिल रहे हैं।