आजकल हमारे देश के सड़कों पर मोटरसाइकिल की तरह ही स्कूटर भी दौड़ती नजर आ रही है। हमारे देश के टू व्हीलर कंपनी बाइक से भी कम कीमत में स्कूटर को लांच कर रही है, वहीं अगर हम टीवीएस मोटर्स की बात करें तो यह कंपनी भी काफी अच्छी क्वालिटी के स्कूटर बनाते हैं।जीसमें से एक टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) भी है।

आज हम आपको पोस्ट के माध्यम से TVS Jupiter की जानकारी देने वाले है। जो कि 2015 मॉडल है और यह मात्र 30,810 किलोमीटर चली हुई है। आज हम यह जानेंगे कि टीवीएस जुपिटर स्कूटर कहां से इतनी सस्ती कीमत में खरीद पाएंगे, यह स्कूटर मार्केट में 73,340 से लेकर 89,748 तक में मिलता है।

TVS Jupiter की स्पेसिफिकेशन

टीवीएस कंपनी ने अपने इस स्कूटर को 2015 में लॉन्च किया था जिसमें की काफी अच्छे फीचर्स दिए हैं, उसके साथ ही इस स्कूटर में माइलेज के साथ साथ परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी दी गई है। इस स्कूटर में कंपनी के तरफ से 109.7 सीसी का इंजन मिलता है। जो की 7.88 Ps पावर के साथ 8.8 Nm टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है, यह स्कूटर 6 लीटर फ्यूल टैंक और 50 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज उपलब्ध करती है।

TVS Jupiter की बाज़ार में कीमत

TVS Jupiter की एक्स शोरूम कीमत 73,340 रुपए से 89,748 तक आती है। वहीं अगर हम इस स्कूटर को सेकंडहैंड के रूप में खरीदते हैं, तो हमें ज्यादा पैसों की जरूरत नहीं होती है। इसे हम मात्र 27,000 रुपए में खरीद सकते हैं जो की एक स्मार्टफोन की कीमत के बराबर होता है।

कहां से खरीदें

यह स्कूटर आपको OLX की वेबसाइट पर आसानी से देखने को मिल सकते हैं। यह स्कूटर 2015 मॉडल है, जो कि काफी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध कराया गया है। 30,810 किलोमीटर चली हुई इस स्कूटर में व्हाइट कलर देखने को मिलेगी, इस स्कूटर को आप आप एक अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं इस स्कूटर की कीमत OLX की वेबसाइट पर मात्र 27,000 रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है।