Realme C53 हाल ही में रियलमी ने अपने नए 108 मेगापिक्सल के कैमरे वाले फोन को लांच किया है। आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई इसकी सभी डिटेल्स लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है आपको बता दे यह एक जबरदस्त लुक वाला बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है जिनकी डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है।

अगर आप भी अपने लिए खूबसूरत सा 5G कनेक्टिविटी वाला फोन लेना चाहते हैं तो रियलमी की तरफ से पेश किया गया यह नया मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आइए आपको इसके स्टोरेज क्वालिटी और अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन ने जीता मन  

अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इसमें आपको 6.74-इंच IPS LCD screen देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 90 Hz की स्क्रीन रिफ्रेश रेट दी जा रही है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 560 Nits Brightness और 1080 X 2400 Pixels का स्क्रीन रिजॉल्यूशन की सुविधा भी दी जाएगी। 

कैमरा का नहीं है कोई जवाब Realme C53

अब अगर हम इस मॉडल में मिल रहे हैं कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले तो इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जाएगा। साथ ही साथ आपको इसमें 2 मेगापिक्सेल का सपोर्ट कैमरा भी दिया जा रहा है। वही आगे की ओर जाने की फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 8 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा दे रही है। 

बैटरी क्वालिटी भी है शानदार 

अगर हम इस मॉडल के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे की बैटरी क्वालिटी भी बहुत लाजवाब है। इस मॉडल में ग्राहकों को 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है जिसके साथ fast charging support भी दिया जाएगा। इस फोन को 0 से 100% चार्ज करने में 40 से 45 मिनट का समय लगता है।