भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा स्कूटर के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं। जब भी बात स्कूटर की आती है तो होंडा एक्टिवा का नाम सभी के मन में सबसे पहले आता है। कंपनी के द्वारा इसमें दिए गए दमदार फीचर्स अधिक माइलेज और बेहतरीन लुक के चलते इसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

ऐसे में यदि आप भी होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु बजट कम होने के कारण खरीदने में असमर्थ है तो आज आपके लिए शानदार डील लेकर आया हूं। जिसके अंतर्गत आप सिर्फ ₹15,000 देकर होंडा एक्टिवा स्कूटर को अपने घर ले आ सकते हैं।

Honda Activa जरूरी जानकारी

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स इंजन पावर के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 109.5 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है जो की 5500 Rpm पर 8.90 Nm का टॉक जनरेट करने में सक्षम है।

कोई माइलेज की बात करें तो स्कूटर में 5.3 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है और लगभग 50 किलोमीटर की माइलेज देने में स्कूटर सक्षम है। इसके अलावा फीचर्स के मामले में भी स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Honda Activa की कितनी है कीमत

अब यदि आप होंडा एक्टिवा के फीचर्स लुक और माइलेज से वाकिफ हो गए तो चलिए आपको इसके आकर्षक कीमत के बारे में बताते हैं। आपको बता दे कि इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 76,234 से लेकर 82,734 रुपए तक अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी।

ऐसे में यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो फिर आप चिंता ना करें। आज हम आपको एक ऐसे स्थान के बारे में बताने वाला हूं। जहां पर यह शानदार स्कूटर सिर्फ ₹15000 के कीमत पर बिक रही है।

यहां से खरीदे Honda Activa केवल ₹15,000 में

आपको बता दे कि यदि आप 15,000 में इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो Quikr कल वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा का 2013 मॉडल बिक रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है। जो की 56,000 किलोमीटर चलाई गई है और इसकी कंडीशन काफी सही है।

यह स्कूटर क्विक वेबसाइट पर मात्र ₹15000 में बिकने के लिए लिस्ट की गई है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर जाकर आप इसके ऑनर से संपर्क कर स्कूटर को खरीद सकते हैं।