इस साल यदि आप भी फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं परंतु बजट कम है तो चिंता ना करें। आज हम आपको होंडा के तरफ से आने वाले Honda City गाड़ी को मात्र 4 लाख में लेकर आए हैं जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि यह गाड़ी 26 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज देने में भी सक्षम है।

होंडा की तरफ से आने वाले Honda City का DTEC V वेरिएंट के बारे में बताने वाले हैं इसमें आपको 1498 सीसी का दमदार इंजन और काफी आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि किस प्रकार आप इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Honda City का DTEC V वेरिएंट के सभी फीचर्स

इस गाड़ी में आपको बहुत से प्रकार के फीचर्स दिए गए हैं। सबसे पहले आपको बता दे कि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस 165 MM है और सारे आधुनिक फीचर्स इस गाड़ी में देखने को मिल जाते हैं। गाड़ी के अंदर 40 लीटर तक की फ्यूल कैपेसिटी है और 26 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज देती है।

होंडा की तरफ से आने वाला होंडा सिटी का यह वेरिएंट काफी दमदार इंजन से लैस हैं। इसमें 1498 CC का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन दिया गया है जो की 200 NM का अधिकतर टॉर्क और 98.6 Bhp की पावर जेनरेट कर सकता है। इस गाड़ी को 5 मैन्युअल ऑटोमेशन के साथ जोड़ा गया है।

Honda City का DTEC V वेरिएंट को 4 लाख में घर लाएं

आपको बता दे की होंडा कंपनी ने DTEC V वेरिएंट वेरिएंट को डिस्कंटीन्यू कर दिया है इस गाड़ी के आखिरी एक्स शोरूम कीमत 11.1 लख रुपए थी। जो कि अब कारदेखो की वेबसाइट पर सिर्फ 4 लाख में बिकने के लिए लिस्ट की गई है जी हां दरअसल 1 सेकंड हैंड गाड़ी है जो की बिल्कुल सही कंडीशन में बिक रही है।

आपको बता दे कि इस गाड़ी को अब तक से 35,428 किलोमीटर ही चलाया गया है। गाड़ी के ऑनर से पुष्टि की गई है की गाड़ी में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं है और यह गाड़ी अभी के समय सिर्फ 4 लाख में कारदेखो की वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है।