Honda XBlade: इंडियन मार्केट में अगर टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी होंडा की कंपनी की बात करें तो होंडा हमेशा अपने नए नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर लोगों के दिलों में राज करता है. होंडा ने एक बार फिर अपनी एक धांसू लुक वाली बाइक को पेश कर सबकी नींद हराम कर डाली है.

लोग इस बाइक के लुक और डिज़ाइन को काफी पसंद कर रहें है. होंडा की इस धांसू बाइक का नाम है Honda XBlade. इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है. साथ ही आपको ये बाइक काफी सस्ते दामों पर मिलने वाली हैं.

Honda XBlade का इंजन

अगर हम इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको होंडा कंपनी द्वारा पावरफुल और सॉलिड 162.71 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है. ये इंजन 13.8 ph की पावर और 14.7 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. माइलेज के मामले में इस बाइक में आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलना तय है.

Honda XBlade की कीमत

होंडा एक्स ब्लैड की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार के शो रूम में इस बाइक की शुरुवाती कीमत 1,21,313 रुपये रखी गई है. ऑन रोड होने के बाद इस बाइक की कीमत 1,42,649 रुपए हो जाती है.

अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम नहीं है तो आप टेंशन मत लें, इसका भी इंतजाम है होंडा कंपनी ने कर डाला है. होंडा ने अपने ग्राहक को खुश करते हुए इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी देने का इरादा कर लिया है. इस फाइनेंस प्लान के तहत आप कुल 15 हजार की डाउन पेमेंट कर इसको अपना बना सकते है. आप बैंक द्वारा इस बाइक पर लोन लेकर इस बाइक के मालिक बन सकते हैं. बैंक लोन कंफर्म होने के बाद आपको कंपनी को ₹15000 का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको हर महीने ईएमआई के तौर पर किस्त देनी होगी.