वैसे तो आपको भारत में कई कंपनियों के अलग-अलग कीमत पर उपलब्ध हैचबैक गाड़ियां मिल जाएगी। जिसमें आपको अलग-अलग फीचर्स और अलग-अलग माइलेज मिलती है। परंतु आज हम होंडा की तरफ से आने वाला एक बेहद ही शानदार हैचबैक गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिसे खरीदने के लिए लूट मची है।

आपको बता दे किया होंडा की तरफ से आने वाली Honda Jazz का Basic वेरिएंट है जो सिर्फ 3 लाख में बिक रही है। इसमें आपको 17.5 किलोमीटर की माइलेज और दमदार इंजन मिल जाता है, जिससे गाड़ी की परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया है। चलिए आपको बताते हैं की गाड़ी को आप कहां से खरीद सकते हैं।

Honda Jazz Basic वेरिएंट दमदार इंजन

कंपनी के द्वारा गाड़ी के परफॉर्मेंस बेहतर करने के लिए उसमें 1199 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह दमदार इंजन 88.50 Bhp की अधिकतर पावर और 110 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करती है। यह एक फाइव सीटर गाड़ी है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। गाड़ी में आपको 17.5 किलोमीटर की माइलेज मिलेगी।

Honda Jazz Basic वेरिएंट के शानदार फीचर्स

बात करें इस हैचबैक गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको बहुत ही शानदार फीचर्स मिल जाते हैं। जैसे की दो एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट, सेंटर लॉकिंग, पावर लॉकिंग जैसे कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी में कंपनी के द्वारा दिए गए हैं।

Honda Jazz Basic वेरिएंट 3 लाख में खरीदे

आपको बता दे की होंडा की तरफ से आने वाले इस वेरिएंट को कंपनी के द्वारा फिलहाल के समय में डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन आठ लाख रुपये थी। परंतु इस गाड़ी को तीन लाख रुपए में खरीदने के लिए लूट मची है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो बिल्कुल नई कंडीशन में बिकने को तैयार है।

आपको बता दे कि इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अब तक इस 32,828 किलोमीटर ही चलाया है, जिस वजह से इसमें काफी दमदार माइलेज मिल रही है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई काम समस्या नहीं है। आप इस गाड़ी को कारदेखो की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।