इस साल यदि आप भी कोई हैचबैक फॉर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, जो कम कीमत में हो, जिसमें आपको अधिक माइलेज, कंफर्टेबल सीट्स और बेहतरीन फीचर्स मिले। तो आज हम आपके लिए एक बेहद शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आपको Honda Jazz काफी कम कीमत पर मिलने वाली है।

आपको बता दे की Honda Jazz V CVT एक डील के अंतर्गत 9.17 लख रुपए की गाड़ी सिर्फ 4 लाख में मिल रही है। इस गाड़ी में आपको 1199 सीसी की इंजन 17.1 किलोमीटर की माइलेज और भी बहुत कुछ मिलने वाली है चलिए आपको बताते हैं।

Honda Jazz V CVT वेरिएंट की कीमत और फीचर्स

कीमत के मामले में इस गाड़ी की कीमत 9.17 लख रुपए है और इस कीमत में आपको इसमें दमदार इंजन, काफी लग्जरी इंटीरियर और पावरफुल इंजन मिल जाता है। जो इस गाड़ी को अपने कीमत के अनुसार एक अच्छा कार बनती है।

फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। Honda Jazz V CVT में एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, एप्पल का प्ले कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स इस गाड़ी में दिए गए हैं।

Honda Jazz V CVT वेरिएंट की इंजन पावर

इस फोर व्हीलर को स्मूथ और पावरफुल बनने के लिए कंपनी के द्वारा इसमें 1199 CC 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह दमदार इंजन 88.50 BHP की अधिकतर पावर और 110 NM का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। जो की पांच स्पीड वाली हैचबैक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Honda Jazz V CVT वेरिएंट सिर्फ 4 लाख में खरीदे

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है इस गाड़ी के आखिरी एक्सेस शोरूम कीमत 9.017 लाख रुपए थी। परंतु यह कारदेखो की वेबसाइट पर महज 4 लाख रुपए में मिल रही है। जी हां यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है।

इसके फर्स्ट ओनर ने गाड़ी को 38,542 किलोमीटर ही चलाया है गाड़ी के कंडीशन बिल्कुल सही है। इस बात की पुख्ता खुद ऑफिशल वेबसाइट कारदेखो ने की है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।