Honda Shine 150cc Launch: जल्दी मार्केट में लांच होने जा रही है होंडा की अब तक की सबसे खूबसूरत बाइक। लुक्स तो होगी शानदार पर इसके साथ-साथ इंजन का भी नहीं रहेगा कोई तोड़। लॉन्च हो रही है इस नई बाइक में होंडा ने 150 सीसी का इंजन अपग्रेड किया है। इसके अलावा बाइक में जुड़े हैं कई नए अपडेटेड फीचर्स।

होंडा की एक्टिवा स्कूटर और होंडा की सीबी शाइन बाइक के कारण ही होंडा इंडिया मार्केट में एक ब्रांड बना हुआ है। हालांकि समय-समय पर होंडा नई-नई बाइक और गाड़ियों को लॉन्च करके यह चेक करता है कि ग्राहकों को कौन सा मॉडल और कौन सी फीचर्स ज्यादा पसंद आ रहे हैं। युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए अपग्रेड किया गया है साइन 150 सीसी को।

जानिए बाइक की इंजन क्वालिटी और माइलेज: Honda Shine 150cc Launch

Honda Shine 150cc Launch

आपको बता दे हाल फिलहाल तक होंडा कंपनी की केवल 125 सीसी की बाइक की मार्केट में उपलब्ध थी। परंतु कंपनी और कंपनी में कार्य कर रहे लोगों से यह बात साफ-साफ पता चली है कि इस बार लॉन्च हो रही होंडा शाइन की बाइक में आपको 150 सीसी का इंजन दिया जाएगा। जिसके कारण इसके इंजन की क्वालिटी बहुत बेहतर हो जाएगी।

Must Read: 

आपको बता दे पहले की होंडा मॉडल आपको 65 किलोमीटर तक का माइलेज देती थी। सुजुकी इस बार लॉन्च हो रही होंडा शाइन 150 सीसी की बाइक आपको 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देगी। इसका फ्यूल टैंक 10 लीटर पेट्रोल में पूरा होगा। इसी पूरी तरह भरकर आप एक अच्छी खासी लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं। 

क्या होगी लॉन्चिंग कीमत

होंडा की तरफ से मार्केट में उतारी जा रही है या नई गाड़ी है वाकई में बेहद शानदार है। इस नई बाइक की लॉन्चिंग रेट कंपनी ने जाहिर कर दी है। लॉन्च की समय इसकी शुरुआती कीमत 1.15 लाख रूपए होने वाली है। इस बाइक को जल्द से जल्द लेने पर आपको कंपनी की तरफ से कुछ छूट भी दी जाएगी। अगर आप बाइक के शौकीन है तो होंडा की शाइन 150 सीसी आपके लिए एक सुनहरा अवसर बनकर आ रही है।