नई दिल्ली। रक्षा बंधन के खास त्यौहार के पहले कई बड़ी दिग्गज कपंनियां अपने स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट देकर अपने यूजर्स को ललचाने का प्रयास कर रही है। यदि आप इस खास त्यौहार में फोन उपहार में देना चाहते है, तो फ्लिपकार्ट की मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट आपके लिए सबसे बेस्ट साबित हो सकती है। रक्षाबंधन के दिन यानि कि 31 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में आपको कई शानदार फोन काफी कम कीमत के साथ मिल सकते है। यदि आपका बजट 10 हजार रुपये से भी कम का है, तो भी इस सेल में कुछ जबर्दस्त ऑप्शन के साथ आपके लिए वो सब सुविधाएं मौजूद है।

आप इस सेल में दिए जाने वाले आकर्षक बैंक ऑफर के तहत मात्र 10 हजार रुपये से भी कम कीमत मे फोन ऑर्डर करके मंगा सकते है। इस सेल से आप से कम में मोटोरोला, इनफीनिक्स और पोको के धांसू स्मार्टफोन को खरीद कर फायदा उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस सेल में स्मार्टफोन्स पर मिल रही सबसे तगड़ी डील्स के बारे में।

मोटोरोला

मोटोरोला के 4जीबी रैम और 128जीबी वाले फोन की कीमत देखें तो इसका MRP 12,999 रुपये है। सेल में मिल रहे डिस्काउंट के बाद आप इसे 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत फोन में 10 पर्सेंट तक का ऑफर्स दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से यदि आप इसका भुगतान करते है तो इस पर आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में फोन की कीमत को 8,900 रुपये तक और कम की जा सकती है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन Unisoc T616 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है।

पोको M6 प्रो 5G

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 14,999 रुपये के करीब की है। फ्लिपकार्ट की सेल के तहत इसकी कीमत 26 पर्सेंट का ऑफर मिलने पर इसकी कीमत 10,999 रुपये के करीब हो जाती हैं। ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में आपको 6.79 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट पर काम करता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसमें बैटरी 5000mAh की बैटरी दी गई है।

इनफीनिक्स हॉट 30i

इनफीनिक्स का यह फोन सेल में 25 पर्सेंट के डिस्काउंट के साथ इस फोन की कीमत 11,999 रुपये के करीब की है, जिसे आप इस सेल के तहत 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन पर 750 रुपये का बैंक डिस्काउंट और 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत यह फोन आपको 8,450 रुपये से भी कम कीमत के साथ मिलेगा। इस फोन में आपको 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट लगा है।