Honda Shine आजकल के समय में हर किसी को बाइक की जरूरत तो होती है चाहे आपको अपने घर का काम करना हो ऑफिस जाना हो या कुछ और। ऐसे में अगर आप भी एक खूबसूरत सी बजट फ्रेंडली बाइक लेने की सोच है तो होंडा शाइन का यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

कई बार ऐसा होता है कि जरूर होते हुए भी आप उसे चीज को नहीं खड़े पाए क्योंकि वह आपके बजट में नहीं है। मगर आज हम आपको होंडा शाइन की एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको मात्र 32000 में मिल रही है। ऑफर सीमित समय के लिए है इसलिए आपको ज्यादा सोच विचार नहीं करना चाहिए। 

Honda Shine Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे होंडा शाइन की इस मॉडल में आपको 123 cc का लाजवाब इंजन देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में इंजन के पास 10.74 ps की पावर जेनरेट करने की क्षमता है। वही यह मॉडल 11 nm का टॉर्क आसानी से प्रोड्यूस कर सकती है। इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियल में ड्रम ब्रेक का कंबीनेशन दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से इसमें आपको 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा। 

Must Read

Olx पर है कीमत बस इतनी सी 

अगर आप अपने इस लिए शानदार बाइक को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको बता दे इसकी मार्केट वैल्यू फिलहाल ₹ 84000 चल रही है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन डिस्काउंट मिलने वाला है।

अगर आप OLX की वेबसाइट पर जाकर इस मॉडल के सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदने हैं तो आपको इसके लिए मात्र 32000 चुकाने होंगे। आपको बता दे olx पर इस मॉडल का 2014 वाला वेरिएंट उपलब्ध है जो अभी अपने अच्छे कंडीशन में है।