TVS Sports Edition जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टीवीएस की स्पोर्ट्स बाइक को मार्केट में इसके लुक और बेहतरीन माइलेज की वजह से जाना जाता है। हालांकि अब तक tvs ने अपने स्पोर्ट्स बाइक की ज्यादा जानकारी नहीं दी है इसलिए बहुत कम लोगों को इसके इस आकर्षक फीचर के बारे में पता है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं।

टीवीएस की नई स्पोर्ट्स बाइक आपको कई ऐसे फीचर्स देने वाली है जो किसी और स्पोर्ट्स बाइक में नहीं मिलेगी। साथ ही साथ टीवीएस आपको एक आकर्षक लुक और जबरदस्त माइलेज भी देगी। यह एक बजट फ्रेंडली बाइक होने वाली है।

TVS Sports Edition Bike Engine 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक किया पता चला है कि इस मॉडल में बहुत ही दमदार इंजन मिलने वाला है हालांकि कंपनी ने अब तक इसके पूरे डिटेल्स को आधिकारिक वेबसाइट पर सजा नहीं किया है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दे इस मॉडल में आपको 100 सीसी का दमदार इंजन दिया जाएगा। 

Must Read

Performance भी है दमदार 

अगर हम इस धांसू स्पोर्ट्स बाइक के परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे कंपनी का दावा है इस मॉडल में आपको 4 स्ट्रोक वाला फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड स्पार्क का दमदार इंजन देखने को मिलेगा। इस मॉडल में आपको 7350 rpm पर 8.18 bhp की पावर जेनरेट करने की क्षमता और 4500 rpm पर 8.70 nm की पिक टॉर्क जनरेट करने वाली व्यवस्था दी जा रही है।

अब तक की सबसे बजट फ्रेंडली स्पोर्ट्स बाइक

अब अगर हमें शानदार स्पोर्ट्स बाइक की कीमत की तरफ चले तो आपको बता दे या काफी बजट फ्रेंडली बाइक है। इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹ 59,431 से शुरु हो कर ₹ 70,773 में मिल जाएगी। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नजदीकी शोरूम से जाकर आसानी से खरीद सकते हैं।