Honda Activa DLX

Honda Activa 110cc भारत में होंडा की गाड़ियों को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है यह तो आप भी जानते होंगे। होंडा अक्सर अपने बेहतरीन लुक और लाजवाब फीचर्स की वजह से जाने जाती है। हाल ही में होंडा ने अपनी नई एक्टिवा 110 सीसी के मॉडल की जानकारी दी है।

कंपनी का दावा है कि इस शानदार बाइक में आपको 7g फीचर्स मिलने वाले हैं। मार्केट में इस मॉडल की 6G वेरिएंट को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इसीलिए कंपनी को उम्मीद है कि यह नई और आकर्षक बाइक बहुत तेजी से लोकप्रिय होगी।

Honda Activa 110cc Launch Date 

होंडा एक्टिवा की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के अनुसार अब तक इसके आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय बाजारों में यह लाजवाब फीचर्स वाली दमदार बाइक अक्टूबर 2024 में देखने को मिल सकती है।  

Must Read

नए कलर वेरिएंट्स होंगे उपलब्ध

होंडा एक्टिवा की तरफ से पेश किए गए इस नए मॉडल में आप लोगों को शानदार कलर वेरिएंट्स भी दिए जा रहे हैं। कंपनी की तरफ से सामने आईडी डीटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको ट्रेंडी मैट फिनिश और जीवंत धातु सेड कलर की व्यवस्था दी जा रही है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली रखा गया है। अगर आप होंडा की एक्टिवा मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें वेरिएंट के अनुसार कीमत में परिवर्तन हो सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 85000 तक अनुमान की जा रही है वहीं इसकी सबसे बेहतरीन वेरिएंट आपको ₹90000 में मिल जाएगी।