Honda Shine मार्केट में जोड़ो शोरूम से चर्च में बनी हुई है होंडा की तरफ से लांच की गई यह नई बाइक। केवल ₹22000 में पहली बार आपको मिलने वाली है ऐसी धमाकेदार फीचर्स वाली और आकर्षक लुक की बाइक।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बाइक मॉडल की तलाश कर रहे है तो होंडा की यह नई मॉडल आपके लिए बिल्कुल लाजवाब रहेगी। 125 सीसी के इंजन सेगमेंट के साथ इतने सारे फीचर्स वाली होंडा की बाइक उड़ा देगी आपके होश भी।

Honda Shine शोरूम कीमत 

अगर आपकी शानदार गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो सबसे पहले लिए आपको बताते हैं इसकी शोरूम कीमत के बारे में। कंपनी ने शानदार गाड़ी की कीमत 83000 निर्धारित की है। लेकिन आप इस शानदार बाइक को इससे कम कीमत में भी खरीद सकते हैं। आज हम आपके लिए जानकारी लेकर आए हैं कि कैसे आप इस बाइक को केवल ₹22000 में अपने घर ला सकते हैं।

Must Read

QUIKR का ले सहारा

होंडा शाइन की लाजवाब बाइक आपको क्विक की वेबसाइट पर ऑनलाइन रूप से मिल जाएगी। वहां मिल रही यह बाइक 2012 का मॉडल है जो मात्र ₹22000 में उपलब्ध है। आपको बता दे यह बाइक बहुत ही अच्छे कंडीशन में उपलब्ध है और अभी तक इसे चलाया नहीं गया है। यह बाइक आपको दिल्ली के रजिस्ट्रेशन पर मिलेगी। इसी के साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक पर विक्रेता की ओर से किसी प्रकार का फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

DROOM वेबसाइट पर भी है मौजूद

जैसा कि मैं आपको बताया होंडा शाइन किया बाइक आप ऑनलाइन रूप से भी खरीद सकते हैं। डरूम वेबसाइट पर इस बाइक का 2013 का मॉडल उपलब्ध है। विक्रेता की ओर से जानकारी साझा की गई है कि इस बाइक को अब तक इस्तेमाल नहीं किया गया है और बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है। इसी के साथ ही आपको बता दें विक्रेता की ओर से किसी प्रकार का फाइनेंस प्लान या फिर डिस्काउंट ऑफर नहीं दिया जाएगा। यह गाड़ी आपको दिल्ली के नंबर प्लेट पर मिलेगी।

OLX सी खरीदे Honda Shine की यह शानदार गाड़ी

अगर आप चाहे तो होंडा की तरफ से लांच की गई शानदार गाड़ी को ओएलएक्स की वेबसाइट पर भी जाकर खरीद सकते हैं। ओएलएक्स पर इस गाड़ी का 2014 का मॉडल उपलब्ध है। इस गाड़ी की कीमत 27000 रुपए निर्धारित की गई है। आपको बता दे गाड़ी को अभी तक चलाया नहीं गया है एवं बहुत ही अच्छी कंडीशन में या बाइक उपलब्ध है। वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि गाड़ी आपको दिल्ली के नंबर प्लेट के लोकेशन पर मिलेगी।