भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में खेसारी लाल यादव का अलग ही जलवा है। इसको देखते ही दर्शक थियेटर में कूदने लगते हैं। वहीं इसके रोमांटिक वीडियो भी काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं। दूसरी और अभिनेत्री मोनालिसा भी रोमांटिक वीडियो के लिए दर्शकों में काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं।

इन दोनों का एक वीडियो आजकल काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। जिसमें इन दोनों के पलंगतोड़ रोमांस को दिखाया गया है। यूट्यूब पर इस गाने को काफी लोग देख रहें हैं। इस वीडियो के अलग अलग सीन कुछ इस प्रकार से दिखाए गए हैं कि देखने वाले दर्शकों का पारा चढ़ने लगता है।

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें की हम इन दोनों के KHALI BATIA SE KAAM NHI CHALI AE नामक गाने की बात कर रहें हैं। इसका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। दर्शक इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। आर्य डिजिटल नाम के म्यूजिक चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस गाने को खुद खेसारी लाल ने ही गाया है।

वीडियो में देखी जा सकती है प्यार की केमिस्ट्री

इस वीडियो में खेसारी लाल तथा मोनालिसा की सुहागरात को दर्शाया गया है। वीडियो में खेसारी लाल रोमांटिक एंट्री करते हुए दिखाए गए हैं। इसके बाद में दोनों के जबरदस्त रोमांस को दिखाया गया है। आपको बता दें कि कई अन्य फिल्मों में भी खेसारी लाल के साथ मोनालिसा के रोमांटिक सीन दिखाए गए हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।