Honda SP 160 कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक होंडा बहुत ही जल्द अपनी एक नई मॉडल को भारतीय बाजारों में पेश करने जा रही है। होंडा कैसे मॉडल में आपको 160 cc का दमदार इंजन मिलने वाला है। देखने में यह बाइक जितनी आकर्षक है उतनी ही बेहतरीन इसके फीचर्स भी है। 

इस मॉडल में आपको आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज की भी सुविधा दी जा रही है। अगर हम इसके ईंजन परफॉर्मेंस और टॉप स्पीड की बात करें तो ग्राहकों की रिव्यूज इसे लेकर बहुत अच्छे हैं। अगर आप अपने लिए एक शानदार टू व्हीलर बाइक लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है। 

फिचर्स भी है लाजवाब 

अब अगर हम इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको कोई आकर्षक फीचर्स मिलने वाले जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर। बाइक की रफ्तार के लिए आपको ट्रिप मीटर फ्यूल लेवल जैसे कई फीचर्स अलग से दिए जायेंगे। वही इसमें आधुनिक डिजिटल स्क्रीन और एलईडी हैंड लैंप और टेललैंप की व्यवस्था भी दी जा रही है। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 162.71 सीसी का दमदार इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको bs6 फेस 2 का इंजन दिया जाए जो की 13.27 bhp का पावर जेनरेट कर सकती है। इसके अलावे यह मॉडल 14.58 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन में आपको फाइव स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी देखने को मिलने वाली है।  

कीमत भी है बजट में Honda SP 160

अगर आप अपने लिए इस दो पहिया वाहन को लेना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। मार्केट में इस मॉडल की शुरुआती कीमत मात्र 1.18 लख रुपए के आसपास है। अगर इसकी डुएल डिस्क वाले वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 1.22 लख रुपए है। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन भी कर सकते हैं।