आपको पता होगा ही भारत का ऑटोमोबाइल बाजार काफी ज्यादा समृद्ध है। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक वाहन आसानी से मिल जाते हैं। भिन्न भिन्न कंपनियां अपने वाहनों को भारत में लांच करती ही रहती है। इसी क्रम में होंडा ने भी अपने 160 सीसी के एक धांसू स्कूटर को लांच किया है। यह स्कूटर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसके में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तथा बेहतरीन लुक के साथ दमदार इंजन दिया गया है। इसका नाम Honda Stylo है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda Stylo के खास फीचर्स

आपको बता दें की इस स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें LED हेडलैंप, राउंड रियर-व्यू मिरर, C-size LED DRL, नुकीले एलईडी टेल लैंप को दिया गया है। इसके अलावा इसमें आरामदायक सीट और एक मजबूत ग्रैब रेल भी दिया गया है। इसमें आकर्षक लुक और बेहतरीन रंग भी देखने को मिलते हैं। कुल मिलाकर फ़ीचर्स की दृष्टि से यह स्कूटर काफी शानदार नजर आता है।

इंजन तथा माइलेज

इस स्कूटर में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाता है। बता दें की इसमें 156.9cc का लिक्विड कूल्ड 4 वाल्व ESP+ इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 15.4 bhp की अधिकतम पावर और 13.8 nm का पिक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस स्कूटर में आपको काफी तगड़ी इंजन क्वालिटी दी हुई है। इसी कारण यह सभी लोगों को पसंद आ रहा है। इसके साथ ही यह काफी शानदार माइलेज भी प्रदान करता है।

Honda Stylo 160 की कीमत

बता दें की काफी लंबे इंतजार के बाद इस स्कूटर को किफायती दामों में लांच किया गया है। आपको बता दें की इसकी कीमत 85000 से लेकर 100000 रुपये तक होने वाली है। इसके अलावा इस स्कूटर पर कंपनी आपको शानदार डिस्काउंट भी दे रही है।