यदि आप भी किसी शानदार कार को काफी किफायती डैम में लेना चाहते हैंतो बता दें की मारुती अपनी Maruti Swift कार को बाजार में पेश करने की तैयारी कर चुकी है। इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ दमदार इंजन दिया जाएगा। इसके साथ ही आपको काफी शानदार माइलेज भी इसमें मिलेगा। आइये अब आपको इस कार के बारे में बताते हैं।

Maruti Swift के ख़ास फीचर्स

Maruti Swift कार में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जायेंगे। बता दें की इसमें डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर, बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, शानदार साउंड सिस्टम, रीयर पार्किंग सेंसर जैसे एडवांस फीचर्स दिए जायेंगे। इसके अलावा इसमें 360 डिग्री कैमरा, चार्जिंग पॉइंट जैसे बहुत से फीचर्स देखने को मिलेंगे।

दमदार होगा इंजन

इस कार में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया जाएगा। बता दें की इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। इस इंजन में हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। Maruti Swift में नया इंजन मिलने से यह पहले से ज्यादा बढ़िया परफार्मेस देगी। आपको जानकारी दे दें की इस कार में आपको CNG वेरिएंट भी दिया जाएगा।

जान लें कीमत

आपको बता दें की Maruti Swift 2024 रेंज के बारे में अभी तक कंपनी की और से कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि जानकार लोगों का कहना है की यह काफी किफायती दाम में बाजार में पेश की जायेगी।