यदि आप भी कोई ऐसा फोर व्हीलर लेना चाहते हैं जो बेहद कम कीमत में हो परंतु कंफर्ट और फीचर्स काफी महंगे कार की तरह ही हो। तो ऐसे में आपके लिए Hyundai की Creta सिर्फ 9 महीने पुरानी 2500 KM चली हुई कार सिर्फ 16 लाख रुपए में मिल रही है।

आपको बता दे की गाड़ी इतनी नई है कि इसके सीट्स में अभी तक सीट प्लास्टिक लगी हुई है। चलिए आपको बताते हैं कि यदि आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो कहां से इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

सबसे पहले जानते हैं गाड़ी के फीचर्स

यदि आप Hyundai Creta को खरीदना चाहते हैं तो इसके कुछ बेहद जरूरी फीचर्स इंजन पावर के बारे में भी जान लेना बेहद आवश्यक है आपको बता दें Hyundai Creta में आपको 1.5 लीटर का नेचरली स्पिरिटेड पेट्रोल इंजन मिलता है इसके अलावा दूसरी वेरिएंट में एक नंबर पांच लीटर का डीजल इंजन मिलता है।

माय फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 10.25 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन कनेक्टिविटी, वेंटीलेटर सीड्स, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, बोस स्पीकर, वायरलेस चार्जिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स इस एसयूवी में मिल जाते हैं।

यहां मिलेगी Hyundai Creta सिर्फ 16 लाख में

तो चलिए यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बताते हैं कि आप कहां से इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि यह सेकंड हैंड गाड़ी SSSZi CARS नमक डीलरशिप के यहां 21 लाख की गाड़ी बिल्कुल चमचमाती और 9 महीने चली हुई सिर्फ 16 लाख में बिकने को तैयार है।

आपको बता दे किया गाड़ी अब तक से 2500 किलोमीटर ही चली हुई है और अप रजिस्टर नंबर है 2020 मॉडल है गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप Ajmal Khan park Near by SBI bank ,Karol Bagh दिल्ली इस एड्रेस पर जाकर कर को स्टॉक खत्म होने से पहले खरीद सकते हैं।