नई दिल्ली: भारत ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा सेल व पसंद की जाने वाले वाहन में लोग टू व्हीलर को खरीदना ज्यादा पसंद करते है क्योकि बाइक को हर मोड़ पर उबड़-खाबड़ सकरी रोड पर असानी से चलाया जा सकता है। यही वजह है कि दुनियाभर की टॉप कंपनियां भी भारत में अपनी शानदार बाइक को पेश करने में लगी हुई है। इन दिनों देखा जाए तो इन दिनों लोगों का रुझान पेट्रोल से चलने वाली बाइक की जगह कम इलेक्ट्रिक बाइक की ओर ज्यादा देखने को मिल रहा है।

इसी कड़ी में भारत में एक नई कंपनी ने अपनी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को उतारा है। इसके शानदार परफॉर्मेंस की वजह से इस बाइक को लोगों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Maruthisan Beat इलेक्ट्रिक बाइक  है।

Maruthisan Beat इलेक्ट्रिक बाइक की खूबियों की वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। लोगों का रुझान इस बाइक की ओर बढ़ा है। दरअसल यह बाइक अपने सेगमेंट में शानदार परफॉर्म कर रही है। यदि इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो यह बाइक 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है।

सिंगल चार्ज में 145 किमी है रेंज:

यदि इलेक्ट्रिक बाइक के रेंज की बात करें तो यह बाइक रेंज के मामले में भी शानदार परफॉर्म कर रही है। इस बाइक को एक बार चार्ज करने के बाद आप लगातार 145 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। लेकिन इस बाइक के फीचर्स को देखकर हर कोई इस बाइक पर फिदा हो जाता है। इस बाइक में स्पीडोमीटर से लेकर लाइट और सस्पेंशन काफी एडवांस दिए गए हैं।

इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत:

इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के कीमत की बात करें तो यह बाइक 1.4 लाख में आसानी से खरीदी जा सकती है। यदि आपके पास एक साथ 1,40,000 रुपए नहीं है तो आप इस बाइक को किस्तों में भी ले जा सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी ने किस्तों की सहूलियत भी दी, है आप इस बाइक को किस्तों में पैसे देकर अपना बना सकते हैं।