सपना चौधरी को आज के समय में बच्चा बच्चा जानता है। बड़ी संख्या में लोग उन्हें पसंद करते हैं। सपना बिग बॉस सहित कई म्यूजिक एल्बम हिस्सा भी बन चुकी हैं। खबर आ रही है की आजकल सपना भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। देखा जाए तो अब वे एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

सपना के डांस को काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग उनका डांस देखने के लिए काफी दूर दूर से आते हैं। लोग उनके डांस को देखने के लिए आ नहीं पाते हैं वे सपना के डांस की वीडियो को खूब देखते हैं। अतः सोशल मीडिया पर भी सपना की वीडियो काफी ज्यादा वायरल होती हैं।

लोग करते हैं पसंद

सपना चौधरी ने स्टेज डांस के चलन को एक नई पहचान दी है। बड़ी संख्या में लोग इनके फैंस हैं। जो इनके जबरदस्त डांस को खूब पसंद करते हैं। अब सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि अब उनके प्रोग्राम अन्य प्रदेशों में भी लगातार होने लगें हैं। इससे उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। सपना के वीडियो इस समय यूट्यूब पर खूब छाए रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी देखना पसंद करते हैं।

जमकर मचाया धमाल

सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में लोगों को अलग ही आनंद आता है। यही कारण है की लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। सपना के लाइव प्रोग्रामों में लोग समय से पहले ही आकर स्टेज को चारों और से घेर कर बैठ जाते हैं। प्रोग्राम शुरू होने पर लोग मदहोश नजर आने लगते हैं। सपना के डांस को कुछ लोग अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते भी देखें जाते हैं तो बहुत से लोग जोश में आकर खुद ही डांस करने लगते हैं।

सपना चौधरी ने धमाल मचा दिया || Viral Dance || क्या आपने सपना की ऐसी मस्ती देखी है || New Song 2020

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की वर्तमान में सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे “इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई” गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप सपना को ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट में जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। स्टेज के चारों और मौजूद लोगों को आप सपना के डांस का लुफ्त लेते दिखाई दे रहें हैं। सपना काफी बेहतरीन अंदाज और धांसू डांस स्टेप के साथ डांस कर रही हैं। उनके इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं।