Hyundai Mufasa: एक बार फिर इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में लॉन्च होने वाली है एक नई गाड़ी जिसे देखकर सबके पसीने छूटने वाले हैं. जी हां सही सुन रहे है आप लोग. अब ऑटो कंपनी हुंडई ने फिर से अपनी एक बेहतरीन गाड़ी लॉन्च करने की सूची जारी कर डाली है. इस बार ये कार तो थार के भी पसीने छोड़ने वाली है. यानी थार को भी पीछे छोड़ने वाली है.

सबसे पहले आपको बताते इसका नाम क्या है. तो इस गाड़ी का नाम है Hyundai Mufasa. ये न्यू गाड़ी एकदम मस्त है जिसको हर कोई अपना बनाना चाहेगा. इसके फीचर्स भी एकदम बिंदास और आकर्षित है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Hyundai Mufasa कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Hyundai Mufasa के फीचर्स की बात करें तो इसके फीचर्स एकदम परफेक्ट और लेटेस्ट है. इसके इंटीरियर के अंदर आपको सभी फीचर्स डिजिटल कंसोल, डिजिटल ऑडियोमेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है.

वहीं इसमें आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है. सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें आपको एयरबैग्स, सेफ्टी अलर्ट सुविधाएं दी जा रही है. जो की आपकी ड्राइव को सुरक्षित बनाते है.

Hyundai Mufasa का इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2.0L NA का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलने वाला है. इस इंजन की अधिकतम पावर 160 hp का पावर होगी. वहीं इसमें दूसरा 48 वोल्ट माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम भी दिया गया है. ये इंजन काफी दमदार और पावरफुल माना जा रहा है.  लॉन्च होने की बात करें तो इस गाड़ी की लॉन्च होने की सूचना बहुत जल्द जारी करदी जाएगी. अनुमान है कि इसी साल 2024 में ये गाड़ी इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में पेश हो जाएगी. एक सर्वे की माने तो लोग इस गाड़ी का अभी से इंतजार कर रहें है.