Maruti Wagonr: हम आपको इस खबर में बताते है गाड़ियों के बारे में, जैसे कि आप लोग जानते ही हैं. मारुति सुजुकी ब्रांड हमेशा से ही सबसे टॉप पर रही है. इसी के चलते ही मारुति कंपनी हमेशा से ही अपने मॉडल एक से बढ़कर एक शानदार मार्केट में लॉन्च करती हैं. अब तो मारुति सुजुकी की सेकंड हैंड गाड़ियां भी अवेलेबल हो चुकी है. जिनकी डिमांड काफी तेजी से देखी जा रहीं है. यह सिर्फ उन लोगों के लिए है जो लोग अपने बजट के कारण न्यू गाड़ी खरीद नहीं पाते, और यह सोच कर रह जाते हैं कि यह गाड़ी तो इतनी महंगी है हमारे बजट से बाहर है. लेकिन अब उन लोगों के लिए कंपनी ने सारा इंतजाम किया है.

अब तो सेकंड हैंड गाड़ियों की डिमांड भी बड़ी तेजी से चल रही है. तो अब आपको टेंशन बिल्कुल लेने की जरूरत नही है, क्योंकि अब आपके लिए मारुति की सेकंड हैंड गाडियां भी मिल रही है.

दोस्तों अब आप मारुति कंपनी की अच्छी कंडीशन वाली Maruti WagonR को बहुत ही कम कीमत में अपना बना सकते है. आप सोच रहे होंगे यह गाड़ी तो सेकंड हैंड है भला इसमें सारी चीजें सही कैसे हो सकती हैं. इस बात की भी आपको टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि अब आपको बिल्कुल सही कंडीशन पर गाड़ी मिल रही है. आप इसको खरीदकर काफी फायदे में रहने वाले है.

Maruti Wagonr की कीमत

अगर आप इस गाड़ी को सैकंड हैंड खरीदना चाहते है तो आपको ये गाड़ी 2.5 लाख रुपये से लेकर 3 लाख रुपये की कीमत में मिल जाएगी. आपको बात दें 2010 मॉडल का VXI वेरिएंट जो कि सिल्वर कलर में है. इसको लिस्ट किया गया है. ये कार केवल 33,552 KM तक चली हुई है.
यहां इसकी कीमत 2,31,000 रुपये रखी गई है. ओएलएक्स पर ये ये गाड़ी लिस्ट की गई है.

दूसरी डील भी बहुत ही अच्छी और शानदार है. यहां आपको मारुति WagonR का 2011 मॉडल लिस्ट किया गया है. ये वेरिएंट आपको VXI वेरिएंट मिलने वाला है. जो कि सिल्वर कलर का है. ये कार आपको 28,979 km तक की चली हुई है. यहां इसकी कीमत 2,67,000 रुपये की लिस्ट की गई है. ये कार आपको cardekho पर लिस्ट की गई है.