नई दिल्ली:  हैचबैक सेगमेंट की कार के बारे में बात करें, तो इस समय हुंडई मोटर्स की ग्रैंड आई10 नियोस (Hyundai Grand i10 Nios) अपने लुक और माईलेज के लिए काफी चर्चा में बनी हुई है। कम बजट के साथ पेश की गई इस कार को खऱीदना लोग ज्यादा पसंद करते है। यदइ आप भी इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हुडंई कार की खासियत के बारें में..

Hyundai Grand i10 Nios इंजन

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस (Hyundai Grand i10 Nios) के इंजन के बारे में बात करें तो इसके चार वेरिएंटस ट्रिम्स- एरा, मैग्ना, स्पोर्ट्ज और एस्टा के साथ पेश किया गया है। यह कार1.2-लीटर, चार-सिलेंडर, NA पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट विकल्प के साथ आती है।

Hyundai Grand i10 Nios फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट वाला 8-इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, रियर वेंट्स और वायरलेस फोन चार्जर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए लिए इस में  6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और हिल असिस्ट, जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Hyundai Grand i10 Nios की कीमत

Hyundai Grand i10 Nios की कीमत के बारे में बात करें तो बाजार से इस हैचबैक को 5.92 लाख रुपये से 8.56 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।