Maruti की कारों को लंबे समय से भारत में इस्तेमाल किया जाता रहा है। बड़ी संख्या में लोग मारुती के वाहनों को पसंद करते हैं। मारुती भी अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली कारें लांच करती रहती है। इसी क्रम में आज हम आपको Maruti की Maruti Fronx SUV के बारे में बता रहें हैं। इसके आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Fronx SUV का इंजन

Maruti Fronx SUV में आपको काफी जानदार इंजन दिया गया है। इस कार को तीन प्रकार के इंजन में उपलब्ध कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी आपको इस कार में 1.2 लीटर का सीएनजी इंजन भी प्रदान करेगी। इस कार में आपको 1.2 लीटर का ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। कुल मिलाकर इंजन की दृष्टि से यह कार काफी पावरफुल होने वाली है।

Maruti Fronx SUV के फीचर्स

आपको बता दें की कंपनी अपनी इस धांसू कार को नए अपडेट वर्जन के साथ में लांच करने जा रही है। अतः इसमें आपको काफी अपडेट फीचर्स नजर आएंगे। बताया जा रहा है की इस कार में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे। जिससे राइडर को गाड़ी चलाने में विशेष सुविधा होगी। इसके कुछ ख़ास फीचर्स की बात करें तो बता दें की इस कार में हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे आधुनिक फीचर्स आपको दिए जाएंगे।

जान लें कीमत

यदि इस कार के फीचर्स और इंजन को देखा जाए तो यह माना जा सकता है की यहएक बेहतरीन कार है। बताया जा रहा है की कंपनी इस कार को काफी किफायती दामों में लांच करेगी। दावा किया जा रहा है की कंपनी अपनी इस कार को 7.46 लाख रुपये के लगभग दामों में लांच करेगी।