नई दिल्ली। देशभर में पुरानी कार और बाइक्स की बिक्री बढ़ती जा रही है। और पुरानी बाइक खरीदें भी क्यों नहीं, क्योंकि कम कीमत में बेहतर बाइक मिल जाती है। क्या आपको भी Honda Activa स्कूटर पसंद है? यदि हां तो अब आप इस स्कूटर को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि वर्तमान में देश के टू-व्हीलर मार्केट में स्कूटर सेगमेंट काफी बड़ा है। स्कूटर सेगमेंट में अभी बहुत सारी वेरायटीज हैं जिनमें किफायती रेंज वाले स्कूटर से लेकर प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन और डिजाईन वाले स्कूटर भी शामिल हैं।

जैसा कि आप जानते हैं Honda Activa अपनी स्टाइल और माइलेज के चलते देश में अच्छा-खासा लोकप्रिय है। इसे टीनएजर्स से लेकर युवा और बूढ़े सभी एक समान रूप से पसंद करते हैं। यदि आप नया Honda Activa शोरुम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको करीब 73,000 रुपए चुकाने होते हैं।
जिनका बजट ज्यादा नहीं है, वे लोग सैकंड हैंड स्कूटर खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते हैं। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ बेस्ट और किफायती ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जहां आप कम से कम पैसे में बढ़िया से बढ़िया स्कूटर खरीद सकते हैं।

carandbike से सस्ती कीमत पर खरीदें Honda Activa

सैकंड हैंड एक्टिवा का एक ऑफर इस समय carandbike.com पर है। यहां पर 2019 का एक स्कूटर बेचने के लिए पोस्ट किया गया है। इसकी कीमत 20,000 रुपए रखी गई है।

Droom से भी 26,000 रुपए में खरीद सकते हैं एक्टिवा

होंडा एक्टिवा पर दूसरा ऑफर Droom पर मिल रहा है। यहां पर 2018 का एक मॉडल बिकने के लिए लिस्ट हुआ है। यह ज्यादा चला हुआ नहीं है। इसकी कीमत 25,000 रुपए रखी गई है।

Bikedekho से भी खरीद सकते हैं Honda Activa

तीसरा ऑफर bikedekho.com पर मिल रहा है। यहां पर 2019 की मॉडल एक्टिवा को पोस्ट किया गया है। इसकी कीमत 21,000 रुपए निश्चित की गई है। इस गाड़ी को खरीदने पर आपको फाइनेंस सुविधा भी साथ मिलेगी।

क्या खास है Used Honda Activa में

इस स्कूटर में 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो 7.79 PS की पावर और 8.79 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने की ताकत रखता है। इसके दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं ताकि ब्रेक लगाते ही गाड़ी तुरंत रुक सके। इनके अलावा अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं। कंपनी द्वारा किए जा रहे दावों के अनुसार एक्टिवा स्टेंडर्ड कंडीशन में 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है।