Bajaj Platina: इस महंगाई भरे जमाने में हर किसी को बाइक चलाने का शौक है, लेकिन महंगाई का बोझ पेट्रोल के दाम बहुत अधिक पड़ रहे हैं. इसी कारण अब ज्यादातर लोग जब बाइक लेने का प्लान करते हैं. तो पहले फीचर्स के साथ-साथ उसके माइलेज की भी चिंता करने लग जाते हैं. हर ग्राहक अब एक ऐसी बाइक लेने के चक्कर में है. जो कम बजट में ज्यादा माइलेज देने में सक्षम रहे.

ज्यादा माइलेज वाली बाइक की तलाश अब आप बंद कर दीजिए, क्योंकि इस खबर में हम आपके लिए ढूंढ ले आए हैं. एक ऐसी बाइक जो कि आपको केवल ₹20,000 रुपए में मिलेगी और इसका माइलेज भी एकदम बेहतरीन है.

जी हां दोस्तों जहां एक तरफ नई नई बाइक लॉन्च हो रही है. तो ये नई बाइक ज्यादा माइलेज देने में सक्षम नहीं है, बल्कि पुरानी बाइक जो मौजूदा ऑटो सेक्टर में है वो ज्यादा माइलेज देने के लिए सक्षम है. इनमें से एक बाइक है बजाज प्लेटिना जो कि ज्यादा माइलेज प्रदान करवाती है. इस बाइक को अगर आप शोरूम से खरीदने जाएंगे. तो आपको यह बाइक ऑन रोड ₹75,000 रुपए से ज्यादा की पड़ने वाली है लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है. तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप एक अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड बजाज प्लेटिना मात्र ₹20,000 रुपए में ले सकते हैं.

मात्र 20 हजार के घर ले आएं Bajaj Platina

दोस्तों जहां एक ओर नई नई गाड़ियां लॉन्च हो रही है. तो वहीं दूसरी तरफ मार्केट में इन दिनों सेकंड हैंड बाइक की भी काफी डिमांड देखी जा रही है. इसी के चलते इसी कड़ी में हम आपके लिए ढूंढकर लाए हैं, एक ऐसी बजाज प्लेटिना जो काफी अच्छी कंडीशन में है. यहां इस बाइक की कीमत कुल ₹20,000 रूपये रखी गई है. दोस्तों आप इस बाइक को ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स OLX पर खरीद सकते हैं. यहां पर 2015 का मॉडल लिस्ट किया गया है. यह बाइक फर्स्ट ओनर बाइक है जो दिखने में भी काफी गुड लुकिंग और अच्छी कंडीशन में दिख रही है. अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आपको इस पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है.