नई दिल्ली। Toyota Innova Hycross 2024: देश के ऑटोसेक्टर में सबसे ज्यादा पसंद और मजबूत वाहनों में से एक कार निर्माता ब्रांड टोयोटा है। जो अपनी शानदार गाड़ियों के लिए जानी जाती है। जिसके बीच कपंनी ने एसी ही शानदार कार Toyota Innova Hycross को पेश करके अपने  ग्राहकों को एक बड़ी सौगात दी है। यदि आप इस नए मॉडल को खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो चलिए आपको इसकी पूरी जानकारी दे देतें हैं।

Toyota Innova Hycross 2024 के फीचर्स

Toyota Innova Hycross 2024 के फीचर्स के बारे में बात करे तो इस SUV में कपंनी ने ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ फ्रंट पार्किंग सेंसर, 10.1 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, वायरलैस कार प्‍ले, एंड्राइड ऑटो, पैनोरमिक व्‍यू मॉनिटर, 16 इंच सिल्‍वर अलॉय व्‍हील्‍स, ऑटो फोल्‍ड ओआरवीएम, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, ऑटो होल्‍ड, ऑल व्‍हील डिस्‍क ब्रेक, छह एयरबैग और इलेक्ट्रिक Sunroof जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।

Toyota Innova Hycross 2024 का इंजन

Toyota Innova Hycross 2024 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने सिर्फ 2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया हैं इसमें डीजल इंजन का ऑप्शन नहीं मिलेगा। भारत में टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस पेट्रोल और हाइब्रिड (इलेक्ट्रिक + पेट्रोल) वेरिएंट में उपलब्ध है। इसका माइलेज 16.13 किमी/लीटर है।

Toyota Innova Hycross 2024 की  कीमत

Toyota Innova Hycross 2024 की की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी ऑन-रोड कीमत 21.32 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की ऑन रोड कीमत रु.35.88 लाख तक जाती हैं।