नई दिल्ली: गोरी नागोरी के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है। उनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग को देख वो भी एक बड़ी सेलिब्रिटी से कम नही दिक रही है। इस समय लोग सपना चौधरी के डांस से ज्यादा गोरी मगौरी के दिवाने होते नजर आ रहे है। हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी की अदाओं को देख लोगों के पसीने छूट जाते  हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें गोरी लोगों के दिलों में आग लगाते नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे डांस वीडियो में गोरी नागोरी ‘पिंजरे में पोपट’ गाने पर अपनी लटके झटके से लोगों का दिल लूटते नजर आ रही है। जिसके बीच उनकी डोलती कमरिया को देख लोग बेकाबू हुए जा रहे है। उनके डांस में बेली डांस का तड़का भी देखने को मिलता है।

पिंजरे में पोपट बोले Gori Nagori Ka Dhamakedar Dance !! धनेरिया मेला लाइव

गोरी नागोरी के इस डांस वीडियो को जैसे ही यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है वतब से लेकर अभी तक में इस डांस वीडियो 5.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग गोरी नागोरी के डांस और कातिलाना अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

गोरी नागोरी के बारे में बात करें तो इनका असली नाम गोरी मलिक ( तसलीमा बानो) है। गोरी नागोरी ने ज्यादातर डांस यूपी, हरियाणा और राजस्थान में करती आ रही हैं, और डांस के दौरान ही वो छोटे पर्दे पर आने वाले पॉपुलैरिटी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ से नजर आई थीं। इस प्लेटफारेम में आने के बाद वो घर घर पहचाने जाने लगीं। इस शो के बाद गोरी नागोरी की पॉपुलैरिटी ऐसी बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर भी फॉलोअर्स तेजी से बढ़ गए।