Itel T11 Pro Boom: अगर आप भी किसी धाकड़ इयरबड के तलाश में है तो मौका अच्छा है. दरअसल अभी हाल ही Itel T11 Pro Boom लॉन्च होने वाला है. ऐसे में आप इयरबड Itel T11 Pro Boom को कहीं से भी खरीद सकते हैं. ये इयरबड आपको किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर मिल जाएगी. अगर आप इसे जल्दी खरीदते है तो ये आपको सिर्फ 200 में मिल जाएगी. ये ऑफर सिर्फ पहले 200 ग्राहक के लिए है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स कमाल के मिलने वाले है. आपको इस इयरबड में 360 डिग्री का सुपर bass टेक्नॉलजी दी गयी है. आपको इस इयरबड में एक या दो नहीं बल्कि 4-4 माइक्रोफोन दिए गए हैं. आप इस इयरबड को चार्ज करते करते गाने भी सुन सकते हैं.

आपको इस इयरबड का DSP टेक्नोलॉजी के साथ ऑप्टिमाइज़ेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आप अगर इस इयरबड को एक बार फूल चार्ज कर लेते हैं तो 178 घंटे तक का स्टैंडबाई टाइम दिया गया है. आपको इन इयरबड में USB टाइप सी का चार्जर दिया गया है. अगर आप इसे 10 मिनट तक फूल चार्ज कर लेते है तो आप 120 मिनट तक आराम से गाना सुन सकते हैं. यानी की अब आप के चार्जिंग की टेंशन खत्म हो जाएगी.

अगर आप उन लोगों से में से हैं जिन्हे गेमिंग बहुत ज्यादा पसंद है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है. दरअसल इन इयरबड में 45 MS का लो लैंटेंसी का फायदा मिलेगा और फ्री गेमिंग का आप फायदा भी उठा सकेंगे. यही नहीं IPX5 रेसिस्टेंस रेटिंग की दी गयी है. आपको इस इयरबड में एक नहीं बल्कि दो इयरबड के कलर ऑप्शन मिलेंगे.सबसे पहला है अरोरा ब्लू और दूसरा है ब्लू . अगर आप कोई इयरबड खरीदना चाहते है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.