टीवीएस अपाचे आज के समय में भारतीय युवाओं को खूब पसंद आ रही है ऐसे में यदि आपका सपना भी इस बाइक को खरीदने का है तो आज हम आपको टीवीएस अपाचे पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले जिसके तहत आप TVS Apache को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

बेहद कम चली हुई बिल्कुल शोरूम कंडीशन में TVS Apache सिर्फ ₹36,000 की कीमतम में बेची जा रही है ऐसे में आप इसे एक स्मार्टफोन जितनी कीमत में बाइक खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप टीवीएस अपाचे को कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

TVS Apache का इंजन और माइलेज

इस बाइक को खरीदनेसे पहले इस बाइक में मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में जान लेना चाहिए। कंपनी की तरफ से इस बाइक में 160 सीसी का इंजन दिया गया है, जिसमें आपको 16.04 Ps पावर और 13.85Nm तक टॉक मिलता है। इसी के साथ इस बाइक की माइलेज भी बहुत ही अच्छी है, जिसमें आपको 47 किलोमीटर तक की माइलेज देखने को मिलती है।

इस बाइक की कीमत

आज के समय में यदि आप इस बाइक को भारतीय बाजार में खरीदना जाते हैं तो इसकी कीमत तकरीबन 1.21 लाख से 1.30 लाख रूपए एक्स शोरूम कीमत मे मिल रही है। लेकिन आपका बजट कम है तो बेहद कम चली हुई बिल्कुल नई कंडीशन में टीवीएस अपाचे को आप केवल ₹36,000 की कीमत में खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं।

सिर्फ ₹32,999में खरीदे टीवीएस अपाचे

दरअसल यह TVS Apache का 2015 मॉडल है जो की हाल ही मे Olx के वेबसाइट पर बेचने के लिए रजिस्टर किया गया है। यह लगभग 28,659 किलोमीटर चली हुई है। यही कारण है कि इसबाइक की कंडीशन काफी शानदार है इसके इंजन और टायर की कंडीशन भी काफीशानदार है। आपको बता दे की Olx की वेबसाइट पर इस बाइकको केवल ₹36,000 के कीमत तुम्हेंबेचने के लिए लिस्ट किया गया है।

ऐसे में यदि आप कम बजट में TVS Apache बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक शानदार डील हो सकती है, जहां पर आपको स्मार्टफोन की कीमत में टीवीएस अपाचे मिल सकता है जिसे OLX पर उपलब्ध कराई गई है।