नई दिल्ली। इन दिनों मार्केट में 7 सीटर एसयूवी की डिमांड काफी ज्यादा है। मारूती से लेकर महिन्द्रा, टाटा, मारूती ने एक से बढ़कर एक फीचर्स की 7 सीटर कारें पेश की है यदि आप भी कम बजट कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो मार्केट में  सेकंड हैंड एसयूवी गाड़ी शानदार कंडीशन की दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है। होंडा की ओर से पेश की गई V i VTEC वेरिएंट की कार को आप मात्र 4 लाख रूपए मेंखरीद सकते है।

Honda V i VTEC का इंजन

Honda V i VTEC वेरिएंट के इंजन  के बारे में बात करे तो कपनी ने इसमें 1497 सीसी की क्षमता वाला एक शक्तिशाली चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो की 117.3 Hp की अधिकता पावर जेनरेट करने में क्षमता रखता है।

इस कार के माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी 17.3 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज देती है और 13.8 किलोमीटर प्रति लीटर की सीट माइलेज देने में सक्षम है। गाड़ी में 32 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया है और गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस 189 Mm हैं।

Honda V i VTEC कार की कीमत

Honda V i VTEC कार की कीमत के बारे में बात करें तो इस शानदार गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 9.57 लख रुपए है। लेकिन कारदेखो की वेबसाइट पर यह सेकंड हैंड कार  4 लाख में मिल रही है।

यह गाड़ी फर्स्ट ओनर है जो अब तक 37,318 किलोमीटर तक ही चली है। गाड़ी के मेंटेनेंस का अच्छा ख्याल रखा गया हैं। यदि इस कार को आप खरीदना चाहते हैं तो आप वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं