दिल्ली मेट्रो से एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते ही रहते हैं। यहां कभी सीट को लेकर झगड़ा तो कभी मेट्रो के अंदर डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। इसके अलावा दिल्ली मेट्रो से ही कई आपत्तिजनक हरकतों वाले वीडियो भी सामने आये हैं। जिन्हें काफी देखा गया है। इसी क्रम में वीडियो बेंगलुरु मेट्रो से भी सामने आया है। जिसमें एक कपल एक दूसरे से चिपक कर किस करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की बेंगलुरु मेट्रो का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है की मेट्रो में एक कपल चिपक कर एक दूसरे को किस करता नजर आ रहा है। मेट्रो में मौजूद एक शख्स ने इस कपल का वीडियो बना लिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। शख्स ने लिखा है की मेट्रो में हजारों लोग यात्रा कर रहें हैं और उनके बीच यह कपल ऐसी हरकत कर रहा है। जो लोगों को शर्मसार कर देने वाला है। इस शख्स ने बेंगलुरु पुलिस से कार्रवाई करने का निवेदन भी किया है।

यूजर कर रहें हैं कमेंट

बता दें की इस वीडियो को @Sam459om नाम के अकाउंट से x पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है की असहमति से वीडियो बनाना गैर क़ानूनी है। इसमें आईपीसी के धारा 354 सी के तहत 3 साल की जेल हो सकती है। एक अन्य यूजर ने लिखा है की बिना अनुमति से कपल का वीडियो वायरल होने से कार्रवाई होनी चाहिए।

एक व्यक्ति ने लिखा है की यदि आप अपनी बच्ची के साथ मेट्रो में यात्रा कर रहें हैं और कपल रोमांस कर रहा है तो आपको कैसा लगेगा। एक यूजर ने कमेंट किया है की मेरे दादाजी 150 साल जिए थे क्योकि वे अपने काम से कमा रखते थे न की किसी के काम में दखल देते थे। इस प्रकार से अलग अलग यूजर अलग अलग कमेंट्स इस वीडियो पर कर रहें हैं।