नई दिल्ली।फोर व्हीलर सेगमेंट में इन दिनों कंपनी Maruti का दबदबा ज्यादा है। क्योकि यह दिग्गज कपंनी अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए हमेशा से ही बजट के अनुसार गाड़ियां पेश करते आ रहा है। और लोग भी Maruti की कारों को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। लोगों के बढती पंसद को देखते हुए Maruti कपंनी ने नई सेलेरियो को आधुनिक Features के साथ लॉन्च कर दिया है, जो 36 km के माइलेज के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है।

अगर आप इस नई Maruti सेलेरियो को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

New Maruti Celerio फीचर्स

New Maruti Celerio के फीचर्स के बारे में बात करें तो कपंनी ने इस कार के अंदर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), एयरबैग, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी Features दिए गए है।

New Maruti Celerio की इंजन

New Maruti Celerio कार के Engine की बात करें तो Maruti ने इस कार में 1.0 लीटर पेट्रोल Engine का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इसमें सीएनजी वेरिएंट भी उपलब्ध है। Maruti की इस कार के पेट्रोल वेरिएंट के माइलेज की बात करे तो  यह कार पेट्रोल वेरिएंट में 25 km प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट में 36 km प्रति किलोग्राम का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

New Maruti Celerio की कीमत

New Maruti Celerio की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इस नई कार की शुरुआती एक्स-शोरूम 5.73 लाख रुपये के करीब की रखी गई है। बाजार में इसके अलग-अलग वेरिएंट होने के कारण इसकी कीमतें भी अलग-अलग हैं।