यदि आप भी कोई लग्जरी फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु बजट कम होने के चलते आप अफोर्ड नहीं कर पा रहे हैं, तो आपके लिए एक बेहद शानदार मौका है। जैगुआर जैसी लक्जरी फोर व्हीलर को केवल 9 लाख में खरीदने का। आपको बता दे की Jaguar F Pace Prestige 2.0 AWD गाड़ी को केवल 9 लाख रुपए में बेचा जा रहा है।

आपको बता दे की जगुआर की तरफ से आने वाली या फोर व्हीलर काफी लग्जरी इंटीरियर और शानदार फीचर से भरी हुई है। कंपनी की तरफ से इसमें 1999 सीसी का पावरफुल इंजन भी दिया गया है। चलिए आपको इसके कीमत फीचर्स और इस डील के बारे में भी बताते हैं।

Jaguar F Pace Prestige 2.0 AWD कीप पावरफुल इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके इंजन पावर के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के तरफ से इसमें 1999 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। या इंजन 430 म का अधिकतर टॉर्क और 177 भाप की पावर जेनरेट करती है।

आपको बता दे कि यह 15 सीटर सुव है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। माइलेज की बात करें तो इसमें आपको आसानी से 16.38 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज और 11.05 किलोमीटर प्रति लीटर की सिटी माइलेज मिल जाती है।

Jaguar F Pace Prestige 2.0 AWD की फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी इस कर में गजब के फीचर्स दिए गए हैं जो एक लग्जरी कर में होनी आवश्यक होती है। इसमें आपको पावर स्टीयरिंग व्हील, हीटर, एयर कंडीशनर, बड़ी टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम, नेविगेशन सिस्टम, पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा जैसे कई शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।

Jaguar F Pace Prestige 2.0 AWD को 9 लाख में घर लाएं

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा जैगुआर के  Prestige 2.0 AWD  वेरिएंट को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है जिसकी आखरी एक्सेस शोरूम कीमत 64.32 लाख थी। ऐसे में Cardekho वेबसाइट पर यह कार केवल 9 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो बिल्कुल अच्छी कंडीशन के साथ बेची जा रही है।

आपको बता दे कि यह गाड़ी अभी तक 52458 किलोमीटर ही चलाई गई है और इसके फर्स्ट ओनर के मुताबिक गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल अच्छी है जिसे खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।