JAWA 42 Bobber

JAWA 42 Bobber जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं ऑटो सीमेंट के मॉडल में सबसे शानदार बाइक रॉयल एनफील्ड को माना जाता है। पर हाल ही में जमाने अपनी नई मॉडल लॉन्च की है जो अपने फीचर्स और आकर्षक लुक के दम पर रॉयल एनफील्ड को जोरदार टक्कर दे रही।

अगर हम बात करें टू व्हीलर क्षेत्र में शानदार क्रूज बाइक की तो जावा 42 बॉबर वाकई में मार्केट में अपनी नहीं पहचान और पकड़ जमाती नजर आ रही है। आई आपको बताते हैं इस शानदार बाइक के आकर्षक लुक, दमदार फीचर्स और बजट फ्रेंडली कीमत के बारे में।

माइलेज और स्पीड कर देगी आपको हैरान JAWA 42 Bobber

मार्केट में नहीं लॉन्च हुई है गाड़ी आपको 30 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है। इसकी माइलेज कैपेसिटी के कारण इसकी लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ती जा रही है। आपको पता नहीं यह गाड़ी मात्र 5 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार बनाने में सक्षम है। आपको बता दे कंपनी की तरफ से इस धमाकेदार बाइक में आपको 334cc का बवाल इंजन देखने को मिलने वाला है।

Must Read

टॉप स्पीड का नहीं है कोई टक्कर

शानदार बाइक मार्केट में रॉयल एनफील्ड की गाड़ी को जोरदार टक्कर दे रही है। केवल इतना ही नहीं अपने आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स के कारण यह युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है। इस शानदार गाड़ी में आपको 130 किलोमीटर प्रति घंटा रफ्तार की टॉप स्पीड दी जा रही है जो वाकई शानदार है। इतनी हाई टॉप स्पीड को मैनेज करने के लिए फ्रंट और बैक ब्रेक के भी फीचर्स को अपग्रेड किया गया है।

आईए जानते हैं इसकी कीमत

अगर आप इस शानदार बाइक की फीचर्स और क्वालिटी से बहुत ज्यादा आकर्षित होकर इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दे इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹ 2.15 लाख रूपए से शुरू है। इसके साथ ही साथ आपको बता दे फिलहाल बाजार में इसके चार वेरिएंट्स देखने को मिल रहे हैं। कंपनी की तरफ से शानदार गाड़ी में आपको Mystic Copper, Moonstone White, Jasper Red Dual Tone और Black Mirror कलर ऑप्शन देखने को मिलने वाले है।