नई दिल्ली: भारत की सड़कों पर महिंद्रा की एसयूवी धमाल मचाए हुए है। इस कपंनी का गाड़ियां हर मोड पर बड़े ही असानी से चलने के लिए जानी जाती   है फिर बात चाहे गांव की ऊबड़खाबड़ सड़क की हो, या फिर शहर की सड़कों की, इसकी रफ्तार के आगे कई दिग्गज कपंनिया भी फेल होते नजर आती है। आज हम आपको Mahindra की एक ऐसी एसयूवी के बारे में बताने जा रहे है जिसकी डिमांड शहर से कंही ज्यादा गाँवो में देखी जा रही है। हम जिस एसयूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम Mahindra Bolero है।

लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कंपनी अपनी इस एसयूवी को नए अप्डेट्स वर्जन के साथ पेश किया है। अब कंपनी बाजार में इसका नया मॉडल उतारने जा रही है। जिसमें आपको दमदार इंजन के साथ कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें।

New Mahindra Bolero SUV के लुक और डिज़ाइन

New Mahindra Bolero SUV के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो कपंनी ने इसके एक्सटीरियर में रूफ रेल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप दिए है। जिससे एसयूवी का लुक और अधिक आकर्षक लगता है।

New Mahindra Bolero के फीचर्स

New Mahindra Bolero SUV में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए है। जिसमें यूएसबी कनेक्टिविटी, Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, कीलेस एंट्री, मैनुअल एयर कंडिशनर, के अलावा सुरक्षा के लिए ABS के साथ EBD, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेगें।

New Mahindra Bolero का इंजन

New Mahindra Bolero SUV के इंजन की बात करें तो इसमें कपंनी ने 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन दिया है। जोकि 75 hp की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

New Mahindra Bolero की कीमत

New Mahindra Bolero SUV के कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. इस गाड़ी में स्टील व्हील्स होते हैं जो न केवल सुरक्षित बल्कि सस्ते भी होते हैं। यह गाड़ी हर मोड़ पर चलाई जा सकती है इसे पथरीली पहाड़ी रोड पर चलने के लिए डिज़ाइन किया गया है।