Jeep Meridian overland Edition अब तक कर के क्षेत्र में एसयूवी की सबसे बेहतरीन एडिशन टोयोटा मोटर्स को ही माना जाता है। ऐसे में हाल ही में जीप मेरिडियन ओवरलैंड ने अपनी एक नई एडिशन को लॉन्च करके या साबित कर दिया की एसयूवी के क्षेत्र में टक्कर देने वाली गाड़ियां आज भी मौजूद है।

आपको बता दें जब से मार्केट में जीप मेरिडियन ने अपनी एंट्री की है तब से टोयोटा मोटर्स का मार्केट कम होता दिख रहा है। SUV गाड़ियों की लिस्ट में जीप मेरिडियन धीरे-धीरे सब की पहली पसंद बनती जा रही है। हाल ही में जीप मेरिडियन ने अपनी नई एसयूवी ओवरलैंड मॉडल को मार्केट में उतारा है।

Jeep Meridian overland Edition की इंजन क्वालिटी 

अगर हम बात करें जप मेरिडियन के नए इंजन क्वालिटी की तो आपको बता दे इसमें आपको 2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। यह गाड़ी आपको 170 ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता और 350 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता देती है।

Must Read

इस शानदार गाड़ी में आपको कंपनी की तरफ से सिक्स स्पीड मैनुअल और नाइन स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी दी जा रही है। इसकी इंजन क्वालिटी बहुत ही लाजवाब है और इसीलिए यह मार्केट में बहुत जल्दी चर्च में आ गई है।

जाने इसके अन्य फीचर्स भी

कंपनी की तरफ से लांच की गई इस नई SUV मॉडल में आपको 6 गियर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर के साथ-साथ ISOFIX चाइल्ड सेट माउंट्स सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही आपको बता दें इस शानदार गाड़ी में आपको 10.1 इंच टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट सिस्टम की भी सुविधा दी जाएगी।

यह शानदार गाड़ी अपने फीचर्स के कारण और भी ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनी है क्योंकि इसमें आपको डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आपको बता दे वेंटीलेशन और पैनोरमिक सनरूफ के साथ-साथ पावर्ड फ्रंट सीट और क्रूज कंट्रोल भी इस शानदार मॉडल में है।

कीमत है एकदम धमाकेदार

मार्केट में इस कंपनी को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है और यह सभी लोगों के आकर्षण का महत्वपूर्ण केंद्र बना हुआ है। आपको बता दे लेटेस्ट मॉड्यूलर लिमिटेड पल्स ट्रिम्स की कीमत फिलहाल मार्केट में 35.93 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत चल रही है।