विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक है। दोनों को इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। अक्सर दोनों की खबरें सामने आती रहती है। हालही में विक्की ने अपनी वाइफ कैटरीना से जुड़ा एक चौकाने वाला खुलासा किया है। जिसकी काफी चर्चा इंटरनेट पर चल रही है। आज हम आपको इसी बारे में बता रहें हैं।

कैटरीना है घर की फैशन पुलिस

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्की कौशल ने अपनी लाइफ तथा घर को लेकर कई खुलासे किये हैं। विक्की ने कहा है कि कैटरीना उनके जीवन में फैशन पुलिस की भूमिका निभाती है। वे अक्सर विक्की से सवाल पूछती रहती है की उन्होंने आज क्या पहना है। या आप इसको क्यों पहन रहें हैं।

वहीं विक्की फैशन के मामले में खुद को मिनिमलिस्ट मानते हैं तथा अपनी कपड़ो की अलमारी में वे काफी कम कपड़े रखते हैं। जिनमें चार टी शर्ट, चार शर्ट तथा चार डेनिम होती हैं। वहीं अब कैटरीन विक्की की फैशन चॉइस से हार मन चुकी हैं। विक्की ने इस बारे में बताया है की कैटरीन ने अब उनकी फैशन चॉइस को इन्फ़्लुएंस करना छोड़ दिया है।

2021 में हुई थी विक्की और कैटरीना की शादी

अआप्को बता दें कि अपने रिलेशन को सीक्रेट रखने के बाद में कैटरीना तथा विक्की ने राजस्थान में विवाह किया था। यह विवाह 2021 में किया गया था। विक्की ने अपनी शादी को “सबसे ख़ुशी के दिन” बताया था।

विक्की के वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की आखरी बार अपनी हिट फिल्म “जरा हट के, जरा बच के” में नजर आएं थे। अब जल्दी ही विक्की मानुषी छिल्लर के साथ “द ग्रेट इंडियन फैमली” में दिखाई देंगे। इस फिल्म को 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।