Jeep Wrangler Mini जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में एक से बढ़कर एक एसयूवी मार्केट में लॉन्च हो रही है और उसे लोगों द्वारा खरीदा भी जा रहा है। मगर हाल ही में महिंद्रा थार की एक ऐसी सी है जिसने अपने आईकॉनिक डिजाइन और जबरदस्त ऑफ रोड क्षमताओं के बदौलत मार्केट में अपनी एक अलग जगह बना ली है।

जी हां हम बात करें रेगलर मिनी जीप की। इसमें आपको कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो इसे बाकी सभी मॉडल से अलग और बेहतरीन बनता है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ शानदार लुक भी दिया जाएगा। 

बहुत जल्द भारतीय बाजारों में भी हो सकती है लॉन्च 

अब अगर हम भारतीय बाजारों में होने वाले इस मॉडल की चर्चा के बारे में बताएं तो आपको बता दे इसी दुनिया भर में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी दमदार ऑफ रोड SUV कामिनी वेरिएंट बहुत जल्द भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। हालांकि लॉन्च डेट से संबंधित कोई भी जानकारी अभी ऑफिशल वेबसाइट पर नहीं दी गई है। 

लोगों को पसंद आ रहा इसका लुक

अब अगर हम इस मॉडल के स्पेसिफिकेशन की बात करो तो कंपनी का दवाई किया मॉडल अपने लुक की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद की जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस जीप में आपको थार की ही तरह बॉडी ऑन फ्रेम चेसिस पर आधारित फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा अगर हम रिपोर्ट्स के माने तो इसमें आपको पेट्रोल के साथ-साथ डीजल वेरिएंट भी दिया जाएगा। 

आकर्षक फीचर्स का भरमार Jeep Wrangler Mini

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आकर फीचर्स का भरमार भी देखने को मिल रहा है। बता दे इस मॉडल में आपको टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट सिस्टम और वायरलेस चार्जिंग के अलावा सीट वेंटिलेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा क्लाइमेट कंट्रोल, ड्यूल जॉन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।