भारतीय संगीत जगत के चमकते सितारे, कैलाश खेर, जिनकी मधुर आवाज़ ने लाखों दिलों को छूआ है, हाल ही में उन्होंने एक नई बाइक की खरीदारी की है। यह न केवल उनके शौक को दर्शाता है बल्कि उनके जीवन के एक नए आयाम को भी प्रकाश में लाता है।

इस नई बाइक के साथ कैलाश खेर ने अपने जुनून और साहसिक जीवनशैली को एक नई उचाई प्रदान की है। उनकी यह नई प्राप्ति न सिर्फ उनके प्रशंसकों के लिए उत्सुकता का विषय है बल्कि यह उन्हें मोटरसाइकिल प्रेमियों के बीच भी एक विशेष स्थान प्रदान करती है।

कैलाश खेर की यह नई बाइक उनके अद्वितीय स्वाद और जीवन के प्रति उनके जुनून को दर्शाती है। बता दें कि देश के बेहतरीन गायको में शुमार कैलाश खेर ने एक नई जावा परेक बाइक को खरीदा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस नई बाइक की तस्वीर को भी शेयर किया है।

इस तस्वीर के नीचे उन्होंने लिखा है,”जावा हमेशा से मेरे दिल के करीब रही है और अब इस नई बाइक के कारण मेरा बाइकिंग के लिए पहले जैसा जुनून फिर से जागृत हो गया है।”

Jawa Parek Bobber बाइक की कीमत
जावा एक काफी खूबसूरत क्रूजर बाइक है, और यह बाबर स्टाइल में आती है इसलिए आपको इसमें सिर्फ एक ही सीट दी जाती है। लेकिन यदि आप चाहे तो इसमें दूसरी सीट भी लगवा सकते हैं। यह देखने में बहुत ही स्टाइलिश लगती है और भारत में इस नई जावा पड़े की एक्स शोरूम कीमत 2.15 लाख रुपए है।

कैलाश खैर ने शेयर की तस्वीरें
आपको बता दें कि गायक कैलाश खेर ने इस स्टाइलिश बाइक के साथ वीडियो को शेयर करते इंस्टाग्राम पर कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैलाश खेर बाइक के कलर से मिलते हुए हेलमेट पहनकर उसको घुमा रहे हैं। ये बाइक देखने में इतनी स्टाइलिश है कि इसको चलाने वाला भी स्मार्ट और क्लासी दिखने लगता है।

Jawa Parek का इतिहास
जावा पड़े एक पुरानी बाइक है जिसको पहली बार साल 1946 में लॉन्च किया गया था। उस समय में इस बाइक की जैसी डिजाइन थी, आज के समय में भी इस बाइक का डिजाइन वैसा ही है। इस बाइक में आपको 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा रहा है, जो कि 30 बीएचपी का पावर और 32 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।