रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री हैं। जो भोजपुरी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उनका जन्म 3 नवंबर 1984 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। उनका असली नाम साहिबा हुसैन शेख है। रानी चटर्जी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2003 में भोजपुरी फिल्म “ससुरा बड़ा पइसावाला” से की थी। तब से, उन्होंने 150 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है और भोजपुरी फिल्म उद्योग में शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

पातर पातर पियवा के | खेसारी लाल रानी चटर्जी | #Khesari Lal Yadav | FULL HIT #BHOJPURI SONG

रानी चटर्जी ने अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते हैं, जिसमें भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी शामिल है। उन्हें अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए भी नामांकित किया गया है।भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के अलावा, रानी चटर्जी कई रियलिटी टीवी शो जैसे “झलक दिखला जा”, “खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस” में भी दिखाई दी हैं।

टूटी खटिया आज के रतिया - Nagin - Khesari Lal & Rani Chattarjee - Bhojpuri Hit Movie Songs 2017 new

इसी बीच रानी चटर्जी और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक हिट गाना काफी धमाल मचाया हुआ हैं। जिसमे इन दिनों की हॉट केमिस्ट्री सबके होश उड़ा रही हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव ने कई सारी हिट फिल्में और गानों से लोगों को खूब दीवाना बनाया हैं। इसी बीच खेसारी लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ये हिट गाना यूट्यूब पर खूब गदर मचाए हुआ है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ज्यादा पसंद की जा रही हैं।

रानी चटर्जी के सबसे हिट गाने # Rani Chatterji Hit  Song # BHojpuri   Song 2017

भोजपुरी फिल्म “जानम” (Jaanam) का हिट गाना “पातर पातर पियावा”( Paatar Paatar Piyawa Ke) के इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब गदर मचाए हुआ हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने मिलकर गया हैं। अविनाश झा ने इसका म्यूजिक दिया हैं। वही इसके बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं। ये गाना अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं। गाने में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। यहां देखें ये वायरल वीडियो।

 

Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La | Rani Chatterjee, Khesari Lal Yadav | Jaanam | HD