Ellyse Perry Australian Cricketer: एलिस पेरी एक ऐसी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट खिलाड़ी है. जिनके चर्चे भारत से लेकर विदेश तक में है. एलिस पेरी ना केवल अपने खेल के लिए जानी और पहचानी जाती हैं. बल्कि इनकी खूबसूरती की चर्चा भी सुर्खियों का विषय बनी रहती है.

इस खबर में हम ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर. एलिस पेरी के खेल के बारे में बात नहीं कर रहे. बल्कि एक ऐसी खबर बता रहे हैं. जिसको सुनकर आप हैरान भी होंगे. और थोड़ी देर हंसने भी लगेंगे. क्योंकि इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं. कि इस विदेशी खूबसूरत क्रिकेटर को डेट पर ले जाने के लिए किस भारतीय खिलाड़ी ने ऑफर किया था. आपको भी खबर पढ़ने में थोड़ा इंटरेस्ट आ रहा होगा. क्योंकि आप भी जानना चाहते होंगे. कि आखिर इस विदेशी खूबसूरत महिला क्रिकेटर को कौन से भारतीय क्रिकेटर ने. डेट पर ले जाने का ऑफर दिया था. तो इस बात को जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़ें.

एलिस पेरी को मिला डेट का ऑफर

आपको बता दें एलिस पेरी को डेट पर ले जाने वाली बात का खुलासा. खुद भारतीय क्रिकेटर ने इंटरव्यू के दौरान किया था. दरअसल पूर्व भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय ने. सीधे तौर पर विदेश महिला क्रिकेटर. जो मैदान में छक्के छुड़ाती नजर आती है. साथ-साथ ही अच्छी-अच्छी हुस्न परियों के पसीने भी खूबसूरती में छुड़ा देती हैं. यानी की ऑस्ट्रेलिया की एलिस पेरी को डेट पर ले जाने के लिए ऑफर किया था.

आपको बता दें मुरली विजय ने साल 2020 में एलिस पेरी से चैट की थी. ये चाट इंस्टाग्राम पर हुई थी. इसी दौरान उन्होंने एलिस पेरी को डिनर डेट के लिए पूछा था. हालांकि उन्होंने इस डिनर डेट के लिए हां भी कर दिया था. और कहा था कि पैसे मुरली विजय दे रहें है तो वो जाना जरूर चाहेंगी.