Hero Karizma XMR 210 Bike:  बाइक की कोई कमी नहीं है. KTM बाइक यंग लोगों को कितनी पसंद आती है ये तो किसी से छुपी नहीं है. अभी हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने इंडियन मार्किट के लिए कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की घोषणा हुई है. असल में कंपनी अपने आगामी मोटरसाइकल का टीजर को लॉन्च कर दिया है. इस बाइक की लॉन्च होने की उम्मीद 14 जून, 2023 से होने की उम्मीद है.

आप इस बाइक का टीजर वीडियो देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस बाइक में जो इंजन लगा हुआ है उसमे आवाज़ बेहद धांसू है. कंपनी अभी जो बाइक लॉन्च करने की तैयारी में हैं वो कंपनी अपडेटेड एक्सट्रीम 160आर नामक मॉडल को भी पेश करने वाली है.

Features

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक का नाम हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 है. इस बाइक में 210 सीसी सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिला है. यह इंजन 25 बीएचपी की अधिकतम पावर प्रदान करता है. आपको इसमें इलेक्ट्रिकली पॉवर्ड एलईडी लाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक बड़ी विंडस्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल क्लस्टर, और डुअल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी कई विशेषताएं मिलेंगी.

असल में इस हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की मुकाबला अभी से ही बजाज पल्सर आरएस200, सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 और यामाहा आर15 वी4 जैसी बाइक से होने वाली है.