नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने शानदार अभिनय का ढंका पीटते नजर आ रही है। इनकी अदाएगी के सामने आज की बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल होते नजर आती है। कभी छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर छाई रहने वाली ये एक्ट्रेस अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रही है। और एक से भड़कर क सुपरहिट पिल्में देकर वो सबसे मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाने लगी है। आज हम ऐसी ही 5 एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जिनकी नेटवर्थ सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान..

मोनालिसा

इन अभिनेत्रियो में सबसे पहला नाम मोनालिसा का आता है। जो कभी छोटे पर्दे पर आने वाले टीवी सीरियल पर छाई रहती थी बिग बॉस में आने के बाद से इस एक्ट्रेस की मानों किस्मत ही चमक गई। अब वो भोजपुरी फिल्मों की सबसे मंहगी एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती है। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा के पास करीब 18 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की दौलत है

pawan singh monalisa

अक्षरा सिंह

दूसरे नम्बर पर अक्षरा सिंह का नाम आता है जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेसे में से एक हैं। अभिनय के साथ साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्षरा सिंह की कमाई के बारे में बात करें तो इनकी नेटवर्थ करीब 18 करोड़ बताई जाती है.

Akshra Singh-Pawan Singh Romance Video
Akshra Singh-Pawan Singh Romance Video

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी फिल्मों की नंबर वन एक्ट्रेस मे गिना जाने वाली आम्रपाली का सिक्का इंडस्ट्री में चलता है। इनकी जोड़ी पवन सिंह के अलावा एक्टर निरहुआ के साथ काफी चर्चा में बनी रहती है। रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि आम्रपाली की नेटवर्थ 25 करोड़ रुपये के आस पास है.

Nirahua- Madhu sharma Bhojpuri Romantic Video
Nirahua- Madhu sharma Bhojpuri Romantic Video

रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल् एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली रानी चटर्जी की हॉट अदाओं के लाखों दीवाने हैं। रानी ने भी भोजपुरी फिल्मों में काफी तबाही मचाई है। अपनी कड़ी मेहनत के दम से ही वो आज के समय में से करीब सात करोड़ की नेटवर्थ बनाई है।

Rani Chattarjee Khesari Lal Yadav
Rani Chattarjee Khesari Lal Yadav

नम्रता मल्ला

अपनी कातिलाना अदाओं और बोल्ड सीन्स देने के लिए मशहूर मशहूर नम्रता मल्ला ने काफी कम समय में ही रहकर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. नम्रता इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी नेटवर्थ करीब 2 करोड़ रुपये के करीब की बताई जाती है