Adipurush Movie: बहुत जल्द परदे पर आदिपुरुष रिलीज़ होने वाली है. लोग बेसब्री के साथ इस मूवी का इंतज़ार कर रहे हैं. करें भी क्यों न इस मूवी में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार है. जैसे की प्रभास, कृति सेनन. ये कहानी रामायण की है. आपको इस मूवी में सीता जी का प्यार और हनुमान जी की राम जी के प्रति भक्ति भी देखने को मिलेगी. ये फिल्म 16 जून को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का एक्टर जम कर प्रमोशन कर रहे हैं. अभी हाल ही में 10 दिन पहले फिल्म को रिलीज़ करने का डेट अनाऊंस किया गया है.

अभी हाल ही में इस फिल्म को बनाने वाले लोगों के तरफ से कुछ ऐसा बयान जारी किया गया है जिसको सुनने के बाद ये फिल्म और ज्यादा चर्चे में है. कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे भक्ति बोल रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरी बात क्या है.

एक सीट रहेगी खाली

आपकी जानकारी के लिए बता दे फिल्म बनाने वाले लोगों के तरफ से ये बात कही गयी है कि इस फिल्म को दिखाने के दौरान एक सीट हमेशा खली रहगी. ये सीट हनुमान जी के लिए होगी. दरअसल ऐसा करने के पीछे हनुमान जी के प्रति आस्था रखने वालों के लिए एक बेहतरीन संदेश है. कहते हैं कि जब भी रामायण का पाठ किया जाता है तब वहां भगवान हुनमान स्वयं प्रकट होते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म मेकर्स ने अपने बयान में इसके पीछे का मकसद यही बताया है.

लोगों को इस मूवी का गाना और ट्रेलर बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. अब देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी कितना धमाल मचा पा रही है.