Komaki Venice: दोस्तों आपके जानकारी के लिए बता दूँ कि कोमाकी ने अपने वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नवीनीकृत वर्शन लॉन्च किया: 1,67,500 रुपये से शुरू होने वाली कीमत में। इस अपडेटेड मॉडल में एक्सट्रा सुरक्षा फीचर्स, डिटैचेबल LiFePO4 आधारित स्मार्ट बैटरी शामिल है, जो पहले की तुलना में अधिक आग प्रतिरोधी है। कंपनी के अनुसार, इन बैटरी सेलों में आयरन होता है, जो उन्हें चरम मामलों में भी आग से अधिक सुरक्षित बनाता है।

जाने इसके लुक और डिजाइन के बारे में; Komaki Venice 

Komaki Venice

अगर हम  इसके लुक और डिजाइन की बात करें तो ईवी में एक टिकाऊ और बेहद मजबूत स्टील फ्रेम होता है जो वाहन की सवारी को सुरक्षित बनाता है। इसमें डबल सीट, डुअल साइड फुटरेस्ट, बेहतर सस्पेंशन, सीबीएस डबल डिस्क और कीफोब कीलेस एंट्री और कंट्रोल मिलता है जो राइडर को सवारी के ओवलऑल एक्सपीरियंस को कंट्रोल करने की क्षमता देता है

जाने बैटरी चार्जिंग के बारे में; Komaki Venice 

इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को पांच घंटों से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। पोर्टेबल चार्जर स्कूटर को मात्र चार घंटों में 0 से 90 फीसदी तक चार्ज करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही, इलेक्ट्रिक स्कूटर अब टीएफटी स्क्रीन के साथ भी आता है, जो ऑन-बोर्ड नेविगेशन, साउंड सिस्टम, और ऑन-राइड कॉलिंग सुविधाएं प्रदान करता है।

Must Read : 

अपग्रेडेड वेनिस में और भी कई रोचक फीचर्स शामिल हैं। इसमें अल्ट्रा-ब्राइट फुल एलईडी लाइटिंग सिस्टम, 3,000 वॉट हब मोटर और 50 एएमपी कंट्रोलर, रिवर्स मोड, और रीजेन के साथ तीन गियर मोड – इको, स्पोर्ट, और टर्बो, शामिल हैं।

जाने इसके वैरिएंट्स और कीमत

वेनिस स्पोर्ट क्लासिक मॉडल की बाजार में कीमत 1,03,900 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह एक बार फुल चार्ज पर 75 से 100 किलोमीटर तक की दूरी का सफर कर सकता है। इसमें टॉप स्पीड 70 किमी/घंटे तक हो सकती है।