KTM 125 Duke: अब हर कोई चाहता है. कि उसके पास एक शानदार बाइक हो. जिससे वह अपने सफर को सरल बना सके. अगर आप कहीं रिश्तेदार या फिर किसी दोस्त के घर जाते हैं. तो पहले बाइक को ही देखते हैं. जिसके नहीं होने पर किसी ओर वाहन की तलाश में लग जाते हैं. लोगों की जरूरतों को देखते हुए कंपनियां हर रोज नई नई जबरदस्त बाइक की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही हैं. जिसकी आप आराम से खरीदारी कर सके .

देश की बड़ी ऑटो कंपनी में मशहूर केटीएम एक ऐसी बाइक की लॉन्चिंग करने जा रही है. जिसे मार्केट में लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. केटीएम की इस बाइक का नाम ड्यूक 125 है. जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर सकती है. इस बाइक में तमाम ऐसे फीचर्स दिए गए हैं. जो हर किसी का दिल जीत रहे हैं. बाइक का लुक भी एक दम बढ़िया है.

केटीए की कीमत

केटीएम 125 ड्यूक की की लॉन्चिंग के बाद. आप खरीदारी जल्द ही कर घर ला सकते हैं. बाइक की कीमत की बात करें तो. ऑन रोड प्राइस इसके 1,71718 से शुरू होकर 2,14,316 रुपये तक रह सकते है. इस बाइक को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है.

आप कम रुपये में तमाम फीचर्स से लैस बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं. बाइक की लॉन्चिंग की तारीख का आधिकारिक तौर पर तो कोई ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन मीडिया की खबरों में नवंबर 2023 तक का दावा किया जा रहा है.

बाइक के फीचर्स जीत रहे दिल

केटीएम 125 ड्यूक बाइक के फीचर्स और लुक एक दम बिंदास हैं. जो हर किसी की पसंद बन सकते हैं. यह बाइक तमाम प्रीमियम फीचर्स से लैस है. बाइक में मल्टी कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कलस्टर कंसोल और ऑल एलईडी लाइटिंग सिस्टम देने का काम किया गया है. इसमें व्हील पर सिंगल डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जाता है. इसके साथ ही साथ वर्तमान मॉडल में 124.7 सीसी का लिक्विड कूल्ड वाला सिंगल सिलेंडर इंजन शामिल है. लेकिन नई KTM में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले है.