हमारे देश का टू-व्हीलर बाजार काफी ज्यादा समृद्ध है। यहां पर आपको एक बढ़कर एक बाइक आसानी से मिल जाती है। बड़ी संख्या में लोग बाइकों को खरीदते भी हैं लेकिन बाजार में सिर्फ उन्ही बाइकों की सेल सबसे ज्यादा होती है। जो किफायती दामों में अच्छे फीचर्स के साथ आती है। यदि आप भी बाइक लेने का विचार कर रहें हैं तो हम आपको यहां Honda Shine 125 के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस बाइक को आप मात्र 30 हजार रुपये में घर ला सकते हैं। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Honda Shine 125 की कीमत

आपको बता दें की वर्तमान समय में सभी वाहनों के दाम बढे हुए हैं। जहां तक Honda Shine 125 बाइक की कीमत की बात है तो आप इस बाइक को मात्र 80 हजार रुपये की शुरूआती कीमत पर ला सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को भी खरीद सकते हैं। हमारे देश में सेकंड हैंड बाइकों की सेल करने वाली वेबाइट्स उपलब्ध हैं। यहां पर आपको इस बाइक पर कई ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनके बारे में हम आपको नीचे बता रहें हैं।

Bikedekho वेबसाइट के ऑफर्स

  • Bikedekho वेबसाइट पर आपको Honda Shine 125 का 2018 मॉडल दिया जा रहा है। यहां इसकी कीमत मात्र 45 हजार रुपये राखी गई है। इस बाइक की कंडीशन काफी बेहतरीन है। इस बाइक के साथ आपको इंश्योरेंस और ओरिजिनल डॉक्यूमेंट के पेपर्स भी दिए जा रहें हैं।
  • इसी वेबसाइट पर आपको Honda Shine 125 का 2020 मॉडल सेल किया जा रहा है। इस बाइक को मात्र 48 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। यह दिल्ली लोकेशन की बाइक है और देखने में भी काफी अच्छी है।

Olx वेबसाइट के ऑफर्स

Olx वेबसाइट पर Honda Shine बाइक के 2014 मॉडल को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत मात्र 30 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक का कलर ग्रे है और दिखने में यह काफी खूबसूरत लग रही है। हालांकि इस बाइक पर आपको फाइनेन्स की सुविधा नहीं दी जा रही है अतः इसको खरीदने पर आपको एक मुश्त रकम ही देनी पड़ेगी।